Friday, Jan 28, 2022
-->
the-teenager-ran-away-from-home-without-informing-the-family-got-introduced-to-the-family

 घर से परिवार को बिना बताए यूपी भागी किशोरी,परिवार से मिलवाया

  • Updated on 1/15/2022

 
नई दिल्ली । टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ऑपरेशन मिलाप के तहत अभी तक हजारों परिवार वालों को उनकी खोई हुई खुशियों को लौटा चुकी हैं। जिसको लेकर दिल्ली पुलिस की दिल्ली समेत अन्य शहरों में भी सराहना हो रही है। इसी के तहत बाहरी उत्तरी जिला के एएचटीयू शाखा ने एक किशोरी को उसके परिवार वालों से मिलवाया है। परिवार वालों ने दिल्ली पुलिस का शुक्रियादा किया है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछले साल 17 सितंबर को बवाना थाने में एक किशोरी के लापता होने की गुमशुदगी उसके परिवार वालों ने करवाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोरी को तलाशने की काफी कोशिश की। लेकिन किशोरी के बारे में कोई अतापता नहीं चल पाया।

मामला बाहरी उत्तरी एएचटीयू में तैनात एसीपी दिनेश शर्मा की देखरेख में इंस्पेक्टर राकेश मालिक के निर्देशन में उनकी टीम को सौंपा गया। हेड कांस्टेबल मोहित और महिला हेड कांस्टेबल अनुप्रिया ने किशोरी को तलाशने के लिये उसके परिवार वालों से पूछताछ की। जिन्होंने बताया कि उनकी बेटी का कुछ अतापता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम ने पड़ोसी और उनके रिश्तेदारों से भी पूछताछ की।

काफी मशक्कत करने के बाद पता चला कि किशोरी यूपी में किसी के साथ रह रही है। जिससे संपर्क किया गया और कानूनी प्रक्रिया के बारे में बताया गया। जिसको यूपी से लाया गया। बवाना थाने में जांच अधिकारी को सौंपा गया और उसकी और उसके परिवार वालों की कॉसलिंग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.