Friday, Jul 01, 2022
-->
the-uncle-was-joking-with-the-mother-the-son-stabbed-to-death

मॉ से मजाक कर रहा था फूफा बेटे ने मारा चाकू मौत

  • Updated on 5/20/2022

मॉ से मजाक कर रहा था फूफा बेटे ने मारा चाकू मौत
खुद थाने आकर आरोपी ने किया सरेंडर कहा अफसोस है
फूफा की हत्या करने का नहीं था कोई इरादा

 

पूर्वी दिल्ली, 20 मई (नवोदय टाइम्स): साले की तेरहवी में आए फूफा ने दूसरे साले की पत्ऩी से मजाक किया तो मॉ से इस प्रकार मजाक करना बेटे को नागवार गुजरा उसने रसोई में रखे सब्जी काटने के चाकू से फूफा पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भतीजो मौके से फरार हो गया। वहीं चाकू लगने से घायल हुए फूका की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पंांउव् नगर पुलिस ने हत्य़ा की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन आरोपी आकाश (19) ने शुक्रवार सुबह परिजनों के साथ जाकर थाने मे आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक विजय (40) शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी मृतक विजय (40 )पांडव नगर इलाके में रहने वाले आपने में साले की 13वीं में आए थे  तरहवी के बाद शाम को दूसरे साले के घर पर पीने-पिलाने का दौर चल रहा था, इस दौरान विजय ने अपने साले की पत्नी से मजाक कर दिया। फूफ के द्वारा मॉ से इस प्रकार मजाक करना साले के बेटेको नागवार गुजरी। वह इस कदर गुस्से में आ गया कि रसोई में रक्खा सब्जी काटने वाला चाकू उठा कर शराब के नशे में अपनी मॉ से मजाक करने वाले फूफा पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से फूफा विजय की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिकए विजय (40) पत्नी के साथ मेरठ में रहते हैं। उनका कोई बच्चा नहीं है। वह वीरवार को वह पांडव नगर के कोटला गांव में अपने साले की 13 वीं में शरीक होने आए थे। दिन में इससे निपटने के बाद वो रात को वहीं करीब रहने वाले दूसरे साले के घर चले गए। वहां बैठकर कुछ रिश्तेदारों के साथ शराब पीने लगे। इस दौरान विजय अपने साले की पत्नी से मजाक करने लगे। यह बात वहीं बैठे साले के बेटे को नागवार गुजरी। मां से मजाक करने पर वो इतना गुस्से में आ गया कि उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाकर विजय पर हमला कर दिया। 

जख्मी हालत में विजय को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह आरोपी आकाश को फूफा की मौत का पता चला तो उसने खुद ही थाने आकर सरेंडर कर दिया आरोपी ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस को सौंप दिया। आरोपी ने पुलिस व पजिनों को कहा कि उसका इरादा अपने फूफा  की हत्य़ा करने का नहीं था उसे फूफा के मरने का अफसोस है।

फूफा को मां से मजाक करता देख और नशे में होने की वजह से वारदात को अंजाम दे दिया। मृतक विजय के परिजनों ने कत्ल में और लोगों के भी शामिल होने की आशंका जताई है, पुलिस ममले की जांच कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.