Wednesday, Oct 05, 2022
-->
the-woman-who-came-to-aiims-for-the-treatment-of-her-son-became-a-victim-of-fraud

एम्स में बेटे का इलाज कराने आई महिला बनी ठगी का शिकार 

  • Updated on 2/4/2022

एम्स में बेटे का इलाज कराने आई महिला बनी ठगी का शिकार 
नई दिल्ली:टीम डिजिटल:एम्स में अपने बेटे का उपचार करने आई एक महिला को नकली नोटों का बंडल दिखा,ठग उनसे सोने के झूमके ठगे फरार हो गये। पीडि़त महिला के शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आसापास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल फरार ठगों की पहचान कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। 
डीसीपी बेनिता मैरी जैकर ने बताया कि 4 फरवरी को हौजखास थाने में एक महिला ने दो लड़को द्वारा ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पीडि़त महिला की पहचान लकड़पुर, फरीदाबाद, निवासी 31 वर्षीय के तौर पर हुआ है। महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे के इलाज के लिए एम्स अस्पताल आई थी और वह दोपहर लगभग 2:00 बजे वापस जा रही थी। तभी एक लड़का उससे मिला और उससे आनंद विहार के लिए बस दिलाने में मदद मांगी। इस बीच, दो अन्य लड़के भी वहां आए और उसे 500 नोटों का एक बंडल दिखा। महिला से बंडल के बदले सोने का झूमका देने की बात कही। महिला भी उनकी बातों पर आई और बंडल के बदले कान के झूमके दे डाले। फिर वहां से तीनों फरार हो गये। महिला ने जब बंडल खोज देखा कि तो उसमें पैसे के बदले कागजों का बंडल था। पीडि़त महिला के बयान पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420/34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.