Wednesday, Oct 20, 2021
-->
the-youth-was-attacked-with-a-knife-to-take-revenge-for-the-abuse

गाली-गलौज का बदलना लेने के लिए युवक पर किया चाकू से हमला

  • Updated on 9/21/2021

 

:

 

गाली-गलौज का बदलना लेने के लिए युवक पर किया चाकू से हमला

 

 

 

 

 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। गाली गलौज का बदला लेने के लिए एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। मामला वेलकम इलाके का है, जहां घायल शाहरुख को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच में जुटी है।

 

 

जानकारी के मुताबिक शाहरूख परिवार के साथ वेलकम में रहते हैं और उनका जींस का कारोबार है। रात के समय किसी काम से कांटे वाली गली से होते हुए जनता कालोनी जा रहे थे। गली में उन्हें उनका परिचित मिल गया, उसने उनका रास्ता रोका और कहा कि एक दिन पहले तुने मुझे गाली कैसे दी थी। पीड़ित ने गाली देने से इन्कार किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने विरोध किया तो चाकू निकाल कर उसकी जांघ पर मार दिया, पीड़ित दर्द से चिल्लाया और वहां से भागकर अपने घर जाने लगे, घर से कुछ दूर पहले बेहोश होकर गली में गिर गए। परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.