Sunday, Feb 05, 2023
-->
the-youth-who-took-part-in-indian-idol-4-turned-out-to-be-a-professional-criminal

इंडियन आईडल चार में हिस्सा ले चुका युवक निकला पेशेवर अपराधी

  • Updated on 9/27/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। इंडियन आईडल सीजन 4 में हिस्सा ले चुके एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पेशेवर अपराधी है, जिसके ऊपर विभिन्न धाराओं में तीस से ज्यादा अपराधिक केस दर्ज हैं। रणहौला थाने का वह घोषित बदमाश भी है। इसकी पहचान गुप्ता एंक्लेव विकास नगर निवासी सूरज उर्फ फाइटर (28) के तौर पर हुई। पुलिस ने इसके पास से 55 मोबाइल फोन, तीन बाइक, दो स्कूटी और एक कारतूस के साथ पिस्टल बरामद की है। आरोपी एक अच्छा सिंगर होने के साथ ही राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी भी रहा है। उसने ताइक्वांडो में दो बार गोल्ड मेडल भी जीत रखा है।
डीसीपी उर्विजा गोयल के मुताबिक, 22 सितंबर को मोती नगर इलाके में नजफगढ़ रोड, रामा रोड़ पर पुलिस गश्त कर रही थी। इस दरम्यान पुलिस ने स्कूटी सवार एक संदिग्ध युवक को देखा। उसे चैकिंग के लिए रोक लिया गया। इससे पूछताछ किए जाने पर स्कूटी कीर्ति नगर इलाके से चोरी की निकली। बाद में पता चला वह रणहौला थाने का घोषित बदमाश है। इसकी तलाशी लेने पर एक पिस्टल भी बरामद हुई। आरोपी ने पूछताछ में बताया वह झपटमारी और लूट की वारदातों में शामिल रहा है। सब्जी मंडी इलाके में ढाई किलो सोना लूट की वारदात में भी शामिल रहा है। उसने दो सहयोगियों के साथ मिलकर पिस्टल और चाकू के बल यह वारदात की थी। आरोपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय के अरविंदो कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रखी है। वह बढिया सिंगर भी है। इंडियन आईडल के चौथे सीजन में वह इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुका है, जहां वह टॉप 50 पायदन तक पहुंच गया था। लेकिन गलत संगति में पडऩे और रातोंरात अमीर बनने की चाहत ने उसे गलत रास्ते पर चलना सीखा दिया, जिसके बाद उसने ताबड़तोड़ वारदात करनी शुरु कर दी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.