Friday, Jan 28, 2022
-->
theft-by-breaking-the-shutter-of-the-shop-the-public-caught-one

दुकान का शटर तोडकऱ चोरी,पब्लिक ने एक को पकड़ा

  • Updated on 1/15/2022

 
नई दिल्ली । टीम डिजिटल। नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में कबाड़ी की दुकान के शटर तोडकऱ चोरी करने वाले एक चोर को पुलिस ने पब्लिक की सहायता से गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी के दो साथी मौके पर से फरार होने में कामयाब हो गए। आरोपी की पहचान एच ब्लॉक शकूरपुर जे जे कॉलोनी में रहने वाले मोनू उर्फ मददा के रूप में हुई है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायतकर्ता योगेश अग्रवाल परिवार के साथ श्री नगर इलाके में रहता है। उसकी एफ ब्लॉक जे जे कॉलोनी शकूरपुर इलाके में कबाड़ी की दुकान है। वह रात को दुकान बंद करके घर चला गया था। रात 11 बजकर 40 मिनट पर मुज्जमल खान नामक पड़ोसी ने फोन कर बताया कि तुम्हारी दुकान का शटर कोई तोड़ रहा है।

वह तुरंत अपने दोनों भाई संजीव और जतिन के साथ दुकान पर पहुंचा। शटर टूटा हुआ था। दुकान में कुछ हलचल हो रही थी। शटर उठाकर देखा,दुकान में तीन चोर थे। जिसमें से दो मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। जबकि एक मोनू को मौके पर ही दबोच लिया,जिसकी बुरी तरह से पिटाई की।

पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दुकान से कई हजार रुपये करीब 15 किलो वायर आदी सामान चोरी था। पुलिस आरोपी की निशानदेही पर उसके बाकी दो फरार साथियों की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.