Friday, Sep 30, 2022
-->
there-was-a-ruckus-at-the-petrol-pump-looted-cash-by-firing

पेट्रोल पंप पर मचाया गदर, फायरिंग कर लूटा कैश, घिरने पर कार छोड़कर पैदल भाग गए हमलावर

  • Updated on 7/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से कहासुनी होने पर कार सवार आधा दर्जन युवकों ने जमकर बवाल मचाया। कर्मचारियों द्वारा घेराबंदी कर लिए जाने पर आरोपियों ने मारपीट एवं फायरिंग कर सेल्समैन से कैश और दूसरे कर्मचारी से मोबाइल लूट लिया। विवाद बढ़ने पर सभी हमलावर मौके पर कार छोड़कर पैदल भाग गए। 

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मारपीट, लूट, फायरिंग, बलवा आदि धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कार जब्त कर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। गाजियाबाद में कविनगर थानांतर्गत लालकुआं पर यह घटना प्रकाश में आई है। लालकुआं पर साहिल ऑटो फ्यूल नामक पेट्रोल पंप है। 

पुलिस के मुताबिक लाल कलर की ब्रेजा कार में सवार होकर आधा दर्जन युवक वीरवार की रात लगभग 10 बजे पेट्रोल पंप पर पहुंचे। फ्यूल मशीन से कार टकराने पर कर्मचारी ने आपत्ति जाहिर कर नुकसान की भरपाई करने की बात कही। इस बात पर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई। 

ऐसे में पेट्रोल पंप के कर्मचारी द्वारा मोबाइल से वीडियो बनाने पर कार सवार युवकों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। मारपीट किए जाने पर कर्मचारियों ने हमलावरों की घेराबंदी कर ली। कार में 2 निजी सुरक्षा कर्मचारी भी थे। एक सुरक्षा कर्मी द्वारा फायरिंग कर दिए जाने से हड़कंप मच गया। 

पकड़े जाने के डर से सभी आरोपी पंप परिसर में ब्रेजा कार को छोड़कर फरार हो गए। जाने से पहले आरोपियों ने सेल्समैन रोशन कुमार से 10 हजार रुपए तथा कर्मचारी दीपक से मोबाइल भी लूट लिया। तदुपरांत पेट्रोल पंप के स्टाफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

पुलिस ने रोशन कुमार निवासी नासिरपुर की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मारपीट, लूट, फायरिंग, बलवा एवं जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, कविनगर एसएचओ अमित कुमार काकरान का कहना है कि फरार हमलावरों की सरगर्मी से तलाश चल रही है। 

सभी आरोपी शाहपुर बम्हैटा गांव व आस-पास के रहने वाले हैं। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी हो रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.