Friday, Sep 30, 2022
-->
they-were-robbing-the-youth-when-the-police-arrived-they-attacked-with-stones

युवक को लूट रहे थे, पुलिस पहुंची तो किया पत्थरों से हमला

  • Updated on 2/9/2022

युवक को लूट रहे थे, पुलिस पहुंची तो किया पत्थरों से हमला
जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने चलाई गोली, फरार हुए बदमाश

 

पूर्वी दिल्ली,9 फरवरी (नवोदय टाइम्स): उत्तर पूर्वी जिला के थाना शास्त्री पार्क इलाके के यमुना खादर में सोमवार देर रात तीन बदमाश एक युवक से लूटपाट करने लगे। युवक के शोर मचाने पर इलाके में गश्त कर रहे पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे,बदमाशों ने खुद को घिरते हुए देखा तो पुलिस कर्मियों पर पत्थर से हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में इंस्पेक्टर ने बदमाशों के पैरों की तरफ  फायर किया, गोली चलती देख बदमाश जंगलों के अंदर फरार हो गए। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़ित इमरान (25) परिवार के साथ नंद नगरी इलाके में रहते हैं। वह शादियों में बग्गी चलाते हैं। सोमवार रात करीब 1:45 बजे वह साथी पृथ्वी के साथ करोलबाग से बग्गी लेकर लौट रहे थे। जीटी रोड शास्त्री पार्क इलाके में पहुंचने पर बग्गी सडक़ किनारे खड़ी कर लघुशंका करने लगे। तभी जंगल के अंदर से बदमाशों ने उनका पैर पकडक़र उन्हे अंदर खींच लिया। तभी बदमाश के दो अन्य साथी भी आ गए। तीनों उन्हें उठाकर जंगल के अंदर लेकर गए और गला चोक कर लूटपाट करने लगे। उन्होंने शोर मचाया तो इलाके में गश्त कर रहे इंस्पेक्टर हरीश चंद्र जंगल के अंदर पहुंच गए।

उन्होंने बदमाशों ने उन्हें छोडऩे के लिए कहा। इस पर बदमाशों ने इंस्पेक्टर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिसके बाद इंस्पेक्टर हरीश ने जवाबी कार्रवाई में उनके पैरों की तरफ फायरिंग की। जिसक बाद बदमाश युवक इमरान को छोडक़र अंधेरे का फायदा उठा कर जंगल में फरार हो गए। इमरान का कहना है कि आरोपी किन्नर लग रहे थे। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.