Tuesday, Oct 04, 2022
-->
thieves-took-away-gold-jewelery-worth-20-lakhs-leaving-silver

चांदी छोड़ 20 लाख के स्वर्ण आभूषण ले गए चोर, मकान में दिनदहाड़े चोरी, सीसीटीवी में मिले साक्ष्य

  • Updated on 8/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था का मखौल उड़ाकर चोरों ने मकान से दिनदहाड़े 20 हजार का कैश और 20 लाख रुपए मूल्य के स्वर्ण आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। चांदी के जेवरात छोड़ दिए गए। घटना के समय मकान मालकिन बाजार से पूजन सामग्री खरीदने गई थी। 

मुख्य द्वार की कुंडी काटकर घटना को अंजाम दिया गया। सीसीटीवी कैमरे में 3 चोर कैद हो गए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। गाजियाबाद में मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में वीरवार को यह घटना प्रकाश में आई। पुलिस के मुताबिक संजयनगर सेक्टर-23 एम ब्लॉक में राधा शर्मा रहती हैं। उनके पति का निधन हो चुका है। 

इकलौता बेटा गुडग़ांव में जॉब करता है। फिलहाल 10 वर्षीय भतीजा उनके पास रहता है। भतीजा सुबह के समय स्कूल चला गया था। लगभग 11 बजे राधा मकान का ताला बंद कर बाजार से पूजा सामग्री खरीदने गई थीं। घंटेभर बाद वह बाजार से घर लौटीं। 

ऐसे में मुख्य द्वार की कुंडी कटी होने और भीतर कमरों में सामान बिखरा पाकर वह दंग रह गईं। अलमारी भी खुली पड़ी थी। चोरों ने अलमारी से 20 हजार रुपए और 20 लाख रुपए कीमत के स्वर्ण आभूषण चोरी कर लिए थे। चांदी के जेवरात को चोर छोड़ गए। तदुपरांत राधा शर्मा ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। आस-पड़ोस के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। कैमरे में 3 चोर दिखाई दिए। कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार करने की बात कही है। थाना प्रभारी मुनेश कुमार ने बताया कि शिकायत पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

उधर, पीड़िता का कहना है कि अलमारी में रखे चांदी के जेवरात व बाकी सामान सुरक्षित मिला है। आस-पास के नागरिकों का आरोप है कि कॉलोनी में पुलिस गश्त न होने से चोरों के हौंसले बुलंद हैं। आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.