Friday, May 07, 2021
-->
threatened and loot case in delhi

बदमाशों ने 3 को बनाया लूट का शिकार, धमकी देकर लूटे डेढ़ लाख

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमन विहार (Aman Vihar) इलाके में एक ठेकेदार से बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित राज बहादुर सिंह परिवार के साथ प्रताप विहार इलाके में रहता है। वह ठेकेदारी का काम करता है। वारदात की शाम साढ़े तीन बजे वह बाइक से सेक्टर-13 रोहिणी गया था। वहां पर उसने कुछ महीने पहले काम किया था। जिसके पैसे लेने थे। जब वह बैग में डेढ लाख रुपये रखकर घर की तरफ जा रहा था। प्रताप विहार की तरफ जाते हुए सड़क पर पानी भरने की वजह से वह बाइक की रफ्तार काफी कम कर दी थी। अचानक पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और चाकू निकालकर मारने की धमकी दी। बदमाश उसका बैग लूटकर फरार हो गए।

वाट्सएप पर दोस्ती के बाद नाबालिग से दुष्कर्म

चालक को गाड़ी में बंधक बनाकर लूटा
समयपुर बादली इलाके में बदमाशों ने एक चालक को उसी की गाड़ी में चाकू मारने की धमकी देकर अगवा कर लिया। बदमाश लूटपाट करने के बाद उसे उसकी गाड़ी के साथ सूनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने चालक के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित राजेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया। रात 12 बजे वह गुरुग्राम बिलासपुर में कंपनी से गाड़ी में सामान लोड कर सोनीपत के लिए निकला था। जब वह जीटीके रोड पर गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर शौच करने लगा, तभी दो बदमाश चाकू लगाकर शोर मचाने पर जान से खत्म करने की धमकी दी। उसे उसकी ही गाड़ी में बैठा लिया। बदमाशों ने उसपर कंबल डालकर करीब आधा घंटा सड़क पर घुमाया। बदमाशों ने उसकी जेब से नकदी और फोन लूटकर उसको एक सूनसान जगह पर उतार दिया। 

दिल्ली: मंडरा रहा बाढ़ का खतरा! 207.08 मीटर पर आज पहुंच जाएगी यमुना

बाइक सवार बदमाश युवक का बैग लूटकर फरार
मुंडका इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से उसका बैग लूट लिया। बैग में युवक की तनख्वाह व अन्य सामान रखा हुआ था। पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित सतीश कुमार परिवार के साथ ठेके वाली गली मुंडका में अपने भाई के साथ ही रहता है।

मध्य प्रदेश के पूर्व CM बाबूलाल गौर की लंबी बीमारी के बाद हार्ट अटैक से हुई मौत

वह चप्पल की कंपनी में नौकरी करता है। सतीश ने बताया कि वह अपने बैग में तनख्वाह के रुपये और भाई द्वारा दिये गए ढाई हजार रुपये व मोबाइल फोन रखकर पैदल हिरण कुदना नाले के साथ साथ कहीं जा रहा था। अचानक पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और बैग लूटकर फरार हो गए। जिनका उसने शोर मचाकर काफी दूरी तक पीछा भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.