Monday, Oct 25, 2021
-->
Threatening to BJP leader, calling the caller will do all the work

भाजपा नेता को धमकी, कॉलर बोला कर देंगे काम-तमाम

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय नंबर से कॉल की गई। कॉलर ने कहा कि 2 दिन के भीतर तुम्हारा काम-तमाम कर दिया जाएगा। धमकी से घबराए भाजपा नेता ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संबंधित मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली जा रही है।

साहिबाबाद थानांतर्गत भोपुरा के समीप डीएलएफ कॉलोनी में भवन संख्या सी-67 में मानसिंह गोस्वामी पुत्र एस.जी. गोस्वामी सपरिवार रहते हैं। वह पश्चिम उत्तर प्रदेश भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। मानसिंह की पत्नी का स्वास्थ्य खराब चल रहा है। इसके चलते उन्हें यशोदा हॉस्पिटल कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है। पत्नी को देखने के लिए शनिवार की रात करीब 10 बजे वह हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस बीच अंजान मोबाइल नंबर से उन्हें कॉल की गई। कॉलर ने नंबर और नाम की तस्दीक होने के बाद मानसिंह गोस्वामी से गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोपी ने कहा कि तुम्हे 2 दिन के भीतर जान से मार दिया जाएगा।

आरोपी ने कहा कि तुम्हारा काम-तमाम होगा। करीब 2 मिनट तक आरोपी गाली-गलौच एवं धमकी देता रहा। इसके बाद कॉल कट गई। बाद में कॉलर ने पुन: उन्हें फोन किया। ऐसे में भाजपा नेता गोस्वामी ने एसएसपी गाजियाबाद और 112 नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना दी। जिस नंबर से कॉल की गई, वह भारत से बाहर का बताया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि उपलब्ध कराए गए नंबर को ट्रेस कर जरूरी डिटेल जुटाई जा रही है। जल्द मालूम पड़ जाएगा कि किसने और कहां से कॉल की थी। मानसिंह गोस्वामी भाजपा के पूर्व महानगराध्यक्ष भी रह चुके हैं। पश्चिम बंगाल में कुछ माह पहले संपन्न विधान सभा चुनाव में भी पार्टी की तरफ से उन्हें भेजा गया था। 

comments

.
.
.
.
.