Wednesday, May 18, 2022
-->
three-accused-arrested-for-stealing-goods-worth-lakhs-from-photo-studio

फोटो स्टूडियो से लाखों रुपए का सामान चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार 

  • Updated on 1/27/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने फोटो स्टूडियो से लाखों रुपए का सामान चोरी करने वाले तीन आरोपियों को शहीद भगत सिंह पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शातिरों से करीब 4 लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में 24 जनवरी की रात को चोरों ने एक फोटो स्टूडियो का ताला तोडक़र लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया था। इसको लेकर पीडि़त ने थाना सेक्टर 20 में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच के दौरान तीन चोरों को शहीद भगत सिंह पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान संजर आलम उर्फ गुल्जार निवासी निठारी, कासिम और सुनील कुमार के रूप में हुई है। आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने ही स्टूडियो में चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों से 1 कैमरा , 1 टी शर्ट प्रिन्टर मशीन, 3  प्रिन्टर ,1  लैपटाप , 1  एलईडी/मानिटर , 1 लैमिनेशन मशीन , 1 कीबार्ड , 1  मग प्रिन्टर मशीन, 2  तमंचे और 4 कारतूस बरामद किए हैं। आरोपियों ने पूछताछ करने पर चोरी की कई घटनाओं को करना कुबूल किया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.