Sunday, Oct 02, 2022
-->
three-brothers-did-a-deadly-attack-on-two-friends

तीन भाईयों ने दो दोस्तों पर किया जानलेवा हमला

  • Updated on 7/27/2022

तीन भाईयों ने दो दोस्तों पर किया जानलेवा हमला
हत्या के प्रयास का मामला दर्ज आरोपी फारार

 

पूर्वी दिल्ली, 27 जुलाई (नवोदय टाइम्स): गीता कॉलोनी में अपसी रंजिश के चलते तीन भाइयों ने दो दोस्तों पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तीनों भाई मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्तपाल पहुंचाया। पुलिस हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

17 वर्षीय पीड़ित परिवार के साथ गीता कॉलोनी के रानी गार्डन में रहता है। वह एक स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। पीड़ित के अनुसार, सोमवार की रात 8 बजे वह अपने घर के बाहर बैठा था। तभी पास में रहने वाले तीन भाई उसके पास पहुंचे और मारपीट करने लगे। उस पर ब्लेड से हमला कर दिया।

शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त बचाने के लिए आया तो तीनों ने उस पर भी हमला कर दिया। दोनों के घायल होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल लेकर गई। तीनों भाइयों में से एक के साथ उसकी रंजिश चल रही है। एक दिन पहले भी चश्मा खरीदने को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.