Wednesday, May 12, 2021
-->
three-girl-students-went-out-of-school-to-go-to-school-in-shahjahanpur-djsgnt

शाहजहांपुर में स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं तीन छात्राएं लापता 

  • Updated on 3/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शाहजहांपुर में घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं तीन नाबालिग छात्राएं कथित रूप से रहस्यमय तरीके से लापता हो गई हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि छात्राओं की तलाश के लिए पुलिस की तीन दल गठित किए गए हैं और उनका जल्दी पता लगा लिया जाएगा।    

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) प्रवीण कुमार ने‘पीटीआई-भाषा’को बताया कि शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले में रहने वाली तीन छात्राएं सोमवार को स्कूल जाने के लिए निकली और रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं। उन्होंने बताया कि दो छात्राएं 15 वर्ष की हैं जबकि एक 10 वर्ष की है और तीनों शहर के ही आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। तीनों सोमवार सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थीं। उनमें से दो छात्राएं अपने साथ 2,500 और 3,700 रुपए और कपड़े लेकर गई हैं।    

अधिकारी ने बताया कि जब परिजनों ने कपड़ों के बारे में पूछा तो छात्राओं ने कहा कि स्कूल में कार्यक्रम है इसलिए कपड़े ले जा रही हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर तीन बजे तक जब वे घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने देर रात थाना सदर बाजार में छात्राओं की गुमशुदगी दर्ज करायी। प्रवीण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने रात में ही तीन दलों का गठन किया। एक टीम परिजनों के साथ उत्तराखंड तथा दूसरी बरेली भेजी गई है जबकि एक टीम शहर में ही रहकर उनकी तलाश कर रही है।    

उल्लेखनीय है कि 22 फरवरी को कांट थाना क्षेत्र ये दो बच्चियां लापता हो गई थीं। उनमें से एक की बलात्कार के प्रयास के बाद हत्या कर दी गई थी और दूसरी गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली थी। इसके अलावा पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के स्कूल की एक छात्रा का शव अधजली हालत में नग्न अवस्था में हाईवे के किनारे पड़ी मिली थी। भाषा सं आनन्?द जफर अर्पणा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.