Tuesday, Jun 28, 2022
-->
three-henchmen-of-surya-gang-were-plotting-to-kill-the-witness-caught

सूर्या गैंग  के तीन गुर्गे गवाह की हत्या करने की साचिश रच रहे थे, पकड़े   

  • Updated on 11/7/2021

 

 नई दिल्ली। टीम डिजिटल।बाहरी उत्तरी जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने कुख्यात गैंगस्टर सूर्या के 3 गुर्गो को धर दबोचा है जो एक गवाह की हत्या की साजिश रच रहे थे और इसके लिए एक कार लूटने की योजना बना रहे थे । आरोपियों की पहचान मंजीत,दीपक  और प्रवीण के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 2 देसी कट्टे,1 पिस्टल,9 जिंदा कारतूस, 1 कार बरामद हुई है


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्पेशल स्टॉफ की टीम बदमाशों पर कड़ी निगाह लगाए हुए हैं। जिनको सूचना मिली थी कि आरोपी एक गवाह की हत्या की साजिश रच रहे हैं। आरोपी जल्द ही वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस टीम ने तुरंत आरोपियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की। जिनके बारे में पुख्ता जानकारी मिलने के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों आरोपी पहले भी  हरियाणा में हत्या, हत्या की कोशिश,रंगदारी इत्यादि मामले में शामिल रहे है ।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विकासपुरी इलाके में गैंगस्टर सूर्या व इसके  3 साथियों ने रंगदारी ने देने के कारण एक बिजनेसमैन की बेरहमी से हत्या कर दी थी और करीब 30 राउंड फायर किए थे। सूर्या पर 2 लाख रुपए का इनाम भी था। वह बाद में गुडग़ांव पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। सूर्या फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है और वहीं से अपना गैंग चला रहा है। वह हत्या,रंगदारी इत्यादि कई मामले में संलिप्त रहा है । वह गैंगस्टर मंजीत महल और प्रदीप सोलंकी के संपर्क में आया था। उनके पकड़े जाने के बाद अपना अलग गैंग शुरू किया था ।

जेल में सूर्या गैंगस्टर नवीन बाली और टिल्लू ताजपुरिया से भी संपर्क में रहता है । सूर्या ने ही अपने 3 गुर्गों को तैयार करके भेजा था जो उस व्यक्ति की हत्या कर सके जो विकासपुरी मर्डर केस में प्रत्यक्ष गवाह है । इसके लिए उसने मंजीत,निवासी गुभाना,दीपक निवासी बामदोला और प्रवीण निवासी बादली हरियाणा को तैयार किया ताकि वे एक कार लूट कर उस गवाह की हत्या कर सके और उसी कार से मोहन गार्डन इलाके में किसी प्रॉपर्टी डीलर पर गोली चला कर उससे रंगदारी मांग सके । लेकिन बाहरी जिला की पुलिस ने आपरेशन तांडव के तहत उनके नापाक इरादों को अंजाम तक नहीं पहुंचने दिया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.