Friday, Jan 28, 2022
-->
three-injured-including-couple-in-two-road-accidents-including-hit-and-run

 हिट एंड रन समेत दो सडक़ हादसों में दंपत्ति समेत तीन घायल

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल। बवाना इलाके में एक हिट एंड रन समेत दो सडक़ हादसों में दंपति समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक गांव बाजीतपुर नांगल टकरान बवाना इलाके में रहने वाले कैप्टन ने पुलिस को बताया कि वह प्राईवेट ड्राइवर की नौकरी करता है। हादसे वाली दोपहर दो बजे वह अपनी पत्नी को लेकर बेगमपुर राशन लेने बाइक पर गया था। जब वह राशन लेकर घर की तरफ जा रहा था।

बरवाला लाल बत्ती के पास सामने से एक आरटीवी ने उनकी बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी। जिससे दोनों काफी दूरी तक घसीटते हुए गए। दोनों को गंभीर चोट लगी। किसी तरह से उसने अपने बेटे को फोन कर आपबीति बताई। जिसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को महर्षि वाल्मिकी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी।

जबकि एक अन्य सडक़ हादसे में शिकायकर्ता विक्की नामक युवक ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-4 डीएसआईआईडीसी बवाना स्थित फैक्टरी की तीसरी मंजिल पर था। उसको चिल्लाने की आवाज सुनाई दी थी। उसने जब नीचे झांककर देखा,एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा था।

वह तुरंत उसके पास गया। पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर बताई। घायल की पहचान उमेश ठाकुर के रूप में हुई। जिसके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी। 
 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.