Monday, Oct 25, 2021
-->
three-miscreants-arrested-for-robbing-by-strangulation

गला दबाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 9/19/2021


गला दबाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गला दबाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गीता कॉलोनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए  आरोपियों में हिमांशु उर्फ  बादशाह, प्रवीण व आदिल उर्फ  भाऊ है। पुलिस ने 4 दिन पहले हिमांशु को पहले ही पीछा कर पकड़ लिया था। जबकि उसके दो साथी फरार थे। पुलिस की टीम ने छापेमारी कर उन्हें दबचा। प्रवीण पर 16 अपराधिक मामले दर्ज हैं। 
शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि गीता कॉलोनी में राजू मांझी खरीदारी करने के लिए दुकान पर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में तीन बदमाशों ने पीछे से उनका गला दबाकर मोबाइल फोन लूट लिया और भागने लगे। राजू के शोर मचाने पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने पीछा कर हिमांशु को मौके पर ही धर दबोचा। जबकि उसके दो साथी वारदात के बाद आदिल व प्रवीण फरार हो गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और दोनों को गीता कॉलोनी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी गीता कॉलोनी के रानी गार्डन के रहने वाले हैं।
शाहदरा के जीटीबी एंक्लेव में शनिवार को बदमाशों ने एक
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.