Thursday, Jun 30, 2022
-->
three-robbers-who-robbed-on-the-strength-of-arms-in-delhi-ncr-arrested

दिल्ली एनसीआर में हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार  

  • Updated on 5/18/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 63 पुलिस ने मंगलवार रात तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी दिल्ली एनसीआर में हथियार के बल लूटपाट करते हैं।आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए 9 मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त बाइक, तीन तंमचे और कारतूस बरामद किए है।

थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया कि मंगलवार रात छिजारसी चौकी क्षेत्र के पास से तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से विभिन्न जगहों से लूटे गए 9 मोबाइल फोन बरामद हुए है। आरोपियों की पहचान अंबेडकर मूर्ति के सामने प्रताप विहार निवासी शिवम, सर्फाबाद सेक्टर-73 निवासी अर्जुन और मामूरा निवासी अर्जुन के रुप में हुई है। पकड़ा गया आरोपी शिवम मूल रुप से परतापुर मेरठ, अर्जुन जैनपुर परतापुर मेरठ का रहने वाला है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी दिल्ली एनसीआर में हथियार के बल पर लूटपाट करते हैं। आरोपी बाइक पर सवार होकर सुनसान इलाकों में राहगीरो से मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.