Thursday, Feb 09, 2023
-->
three-youths-who-went-to-take-kavad-on-bike-died-in-road-accident

 बाइक पर कॉवड़ लेने गए तीन युवकों की सडक़ हादसे में मौत

  • Updated on 7/26/2022

 बाइक पर कॉवड़ लेने गए तीन युवकों की सडक़ हादसे में मौत
हादसे में मरने वालों में एक युवक मुस्लिम समाज से 

 

पूर्वी दिल्ली, 26 जुलाई (नवोदय टाइम्स): पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके से कावड़ यात्रा पर गए तीन कांवडिय़ों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बीती रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से जल लेकर दिल्ली लौट रहे थे, गाजियाबाद में इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। त्रिलोकपुरी में रहने वाले 15 युवाओं का समूह बाइक से 22 जुलाई को हरिद्वार जल लेने के लिये गया था।

मृतकों में राहुल (27) जमशेद (25) और प्रिंस (24) हैं। मृतकों में जमशेद मुस्लिम समाज से है वह भी अपने दोस्तों के साथ कांवड़ यात्रा पर गया था। कांवड़ लेने गए ग्रुप के में शामिल आशु ने बताया कि मेरठ में भारी जाम के कारण तीनों ने शॉर्टकट लेकर दूसरे रास्ते पर चले गए। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में इनकी दुर्घटना में मौत हो गई।

मृतक राहुल के पिता ने बताया कि सुबह पुलिस की तरफ से उन्हें बेटे की एक्सीडेंट की जानकारी मिली वह गाजियाबाद के जिला अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बताया कि बाइक चालक को बाइक चलाते समय नींद आने की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार राहुल, प्रिंस और जमशेद गंभीर रूप से घायल हो गए, तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
 

त्रिलोकपुरी इलाके में एक साथ तीन मौत से गमी का माहौल
तीनों युवक त्रिलोकपुरी इलाके में आसपास ही रहते थे, एक ही इलाके के तीन युवकों की दर्दनाक मौत के बाद त्रिलोक पुरी के इस मुहल्ले के लोगों में गम का माहौल बना हुआ है त्रिलोकपुरी के रहने वाले सचिन का कहना है कि सोचा भी नहीं था कि उनके दोस्त इस प्रकार से सडक़ हादसे का शिकार हो जाएंगे। वहीं मुस्लिम समुदाय के युवक जमशेद के परिवार के लोग सडक़ हादसे में हुई जमशेद की मौत से गमजदा हैं। दोस्तों का जो ग्रुप कॉवड़ लेने के लिये गया था उनके परिवार तीनों मृतक युवकों के घर सांत्वना देने पहुंचे हैं वहीं कॉवड़ लेने के लिये गए सभी युवक अपने तीन दोस्तों की मौत से सदमे में हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.