Tuesday, Oct 04, 2022
-->
tik-tok-celebrity-mohit-mor-mudered-due-to-not-returning-money

पैसे नहीं लौटाने के कारण किया गया टिक-टॉक सेलिब्रिटी मोहित मोर का मर्डर

  • Updated on 5/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के नजफगढ़ में 21 मई को हुई जिम ट्रेनर और टिक-टॉक सेलिब्रिटी मोहित मोर की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है। तकरीबन दो हफ्ते पहले दिल्ली के नजफगढ़ में मोहित मोर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

राह चलते मोबाइल के इस्तेमाल पर न्यूयॉर्क में होगा जुर्माना

मोहित को 13 गोलियां मारी गईं थीं। पुलिस ने अपनी पूरी छानबीन में इस हत्या के पीछे का कारण पता कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 30 लाख रुपये नहीं लौटाने के चलते मोहित मोर की हत्या हुई है। पैसा न लौटाना पड़े इसके लिए मोहित ने मंजीत गिरोह का संरक्षण ले लिया था।

मोहित को जिस समय गोलियां मारी गईं उस दौरान वह एक फोटोकॉपी की दुकान पर बैठा हुआ था, तभी तीन हथियारबंद बदमाश दुकान के अंदर आए और मोहित पर ताबड़तोड़ 13 गोलियां चलाईं। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाला तब कहीं जाकर हत्यारों की शिनाख्त हुई। इन तीन बदमाशों में एक की पहचान 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है।

TMC छोड़ BJP में शामिल हुए कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा व .315 बोर के दो कारतूस बरामद किए हैं। नाबालिग आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण किसी गिरोह में शामिल होना चाहता था। करीब एक महीने पहले वह संदीप पहलवान उर्फ सिलोटिया के संपर्क में आया और उसके गिरोह में शामिल होने की बात कही।

पुलिन ने बताया कि मंगू नामक व्यक्ति ने मोहित के जरिए मोहन गार्डन में स्थित एक प्लॉट में 30 लाख रुपये निवेश किये थे। इसके बाद मंगू की मौत हो गई। मोहित मंगू के पैसे उसके दोस्तों को वापस नहीं कर रहा था। पैसे न लौटाने पड़ें इसलिए मोहित ने प्रदीप सोलंकी और विकास दलाल के जरिये मंजीत महाल गिरोह का संरक्षण ले लिया।

गौतम गंभीर ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथ, कही ये बड़ी बात...

लेकिन पिछले सप्ताह द्वारका में हुई गैंगवार में विकास दलाल की मौत हुई। अब बदमाशों को किसी बात का डर नहीं रहा और उन्होंने फिर से पैसे लौटाने के लिए मोहित को कॉल किया। मोहित के फिर से इंकार करने के बाद रंजिश और बढ़ गई और उसका परिणाम मोहित की हत्या के रूप में सामने आया। पुलिस अभी बाकी बचे दो आरोपियों विकास और रोहित को नहीं पकड़ पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.