Wednesday, Jun 26, 2019

Tik-Tok स्टार को सरेआम गोलियों से किया छलनी, जानिए पूरा मामला

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बार फिर बदमाशों ने सड़कों पर खूनी खेल खेला और सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। इस बार ये गोलियां नजफगढ़ शनिमंदिर के शाम 5 बजे चलीं। वह भी उस समय जब पुलिस आयुक्त द्वारा सभी जिलों को अलर्ट पुलिसिंग के लिए कहा गया था। शाम 5 बजे 27 वर्षीय जिम ट्रेनर मोहित मोर एक दुकान पर फोटो स्टेट कराने जा रहा था, तभी स्कूटी पर सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने मोहित पर दनादन 7 गोलियां दागीं। मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि दो दिन पहले ही द्वारका मोड़ पर गैंगवार में सड़कों पर इसी तरह गोलियां दागी गई थीं। लगातार शहर में इस तरह गोलियों की गडग़ड़ाहट से लोगों के दिलों में एक खौफ बैठ गया है। मोहित बहादुरगढ का रहने वाला था और नजफगढ़ इलाके में रहकर जिम ट्रेनर का काम किया करता था। घर में मां के अलावा एक भाई भी है। पिता की काफी पहले मौत हो गई थी। 

मंगलवार शाम करीब 5 बजे वह वह इलाके में स्थित शनिमंदिर के पास स्थित एक फोटो स्टेट की दुकान में गया था। थोड़ी ही देर बाद एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर जिस गली में दुकान थी उसके मोड़ पर आए तीन युवकों में से दो दुकान में पहुंचे, इसमें से दो ने हेलमेट पहन रखा था, वहीं एक बिना हेलमेटे के था। इससे पहले कि मोहित कुछ समझ पाता, स्कूटी पर सवार दो युवक पिस्टल लेकर दुकान में घुसे और उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। करीब सात गोलियां लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। उनके जाने के बाद मोहित के ही एक दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। तत्काल पुलिस इस मामले को रुपये के लेनदेन से जोड़ कर इसकी जांच कर रही है। 

Related image

तब तक दागते रहे गोलियां, जब तक उन्हें लगा नहीं कि वह मर गया
हमला करने वाले दोनों ही बदमाश सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल लेकर आए थे। दुकान में घुसने के साथ दोनों ने मोहित पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इसमें से कुछ गोलियां मोहित को लगी और वह दुकान में रखे सोफे पर गिर गया। इसके बाद दोनों उसके पास गए और उस पर जब तक गोलियां दागते रहे, जबतक कि दोनों को यह एहसास न हो गया कि उसकी मौत हो गई है। उस पर कुल 13 गोलियां बरसाई गई, जिसमें से 7 गोलियां उसे लगी हैं। 

शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला 
मामले की जांच कर रही टीम की मानें तो मोहित का किसी भी अपराधी से संबंध और आपराधिक रिकार्ड नहीं है। शुरूआती जांच के मुताबिक  हत्या पैसों के लेन-देन या फिर युवती से प्यार के चलते की गई है। फिलहाल पुलिस मोहित के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ के अलावा मोहित के कॉल रिकार्ड खंगाल रही है। जिससे यह पता किया जा सके कि मोहित हाल फिलहाल में किसके टच में बना हुआ था।   

सीसीटीवी में दिखे हत्यारे
हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का चेहरा वारदात स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस को मिले सीसीटीवी में हत्या को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश दिख रहे हैं, जिसमें एक ने हेलमेट पहन रखी है। वहीं दूसरा बिना हेलमेट का है। एक बदमाश गली के मोड़ पर ही स्कूटी लेकर खड़ा था। तत्काल पुलिस उस फुटेज के माध्यम से हत्यारे की पहचान कर उसकी तलाश में जुट गई है। 

50 घंटों के अंदर दूसरी वारदात 
50 घंटों के अंदर ही द्वारका जिला में ताबड़तोड़ गोलियां चलने की इस दूसरी वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है। स्थिति यह है कि हर कोई इसी पर चर्चा करते हुए सड़क पर खुले रूप से चलने से डर रहा है। मात्र 50 घंटे पहले ही रविवार शाम द्वारका मोड़ में सरेराह हुए गैंगवार में एक बदमाश को उसके एक दुश्मन ने मार दिया था, वहीं मौके पर पहुंचे पीसीआर कांस्टेबल ने एनकाउंटर में हमला करने वाले विकास दलाल नामक बदमाश को मार गिराया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.