Tuesday, Jan 18, 2022
-->
tilak-nagar-police-caught-two-people-who-robbed-and-robbed-vehicles-on-the-road

तिलक नगर पुलिस ने सडक़ पर लूटपाट व वाहन चोरी करने वाले दो को दबोचा

  • Updated on 11/27/2021


दोनों अलग अलग इलाके से गिरफ्तार, चोरी की 5 स्कूटी, दो मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाना पुलिस ने एक सडक़ लुटेरा व एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 5 स्कूटी, दो मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद की है। एक कुणाल उर्फ अन्नु को पुलिस ने तिलक विहार से, वहीं दूसरे बदमाश अश्विनी को तिलक नगर मार्केट में चोरी की स्कूटी पर घूमते हुए पकड़ा है। कुणाल पर 25 जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं।
 डीसीपी उर्विजा गोयल ने बताया कि सभी थाना इलाकों में वाहन चोरी और सडक़ अपराध पर नियंत्रण के लिए सघन पेट्रोलिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार शाम तिलक विहार इलाके में स्थानीय पुलिस चौकी की टीम पेट्रोलिंग पर थी। इसी दौरान टीम को सीआरपीएफ कैंप के पास कुणाल उर्फ अन्नु को मोटरसाइकिल पर संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए पाया। जब टीम ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह रफ्तार बढ़ा मौके से फरार होने की कोशिश की। पर सतर्क टीम ने उसका पीछा कर उसे घेर दबोच लिया। जांच करने पर उसके पास से चोरी के मोबाइल इलाके से ही चोरी मोटरसाइकिल मिला। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके ठिकाने से एक और बाइक बरामद की। आरोपी सुल्तान पुरी इलाके का बीसी ही नहीं है, बल्कि 25 जघन्य अपराधों में आरोपी भी है। 
दूसरे आरोपी अश्विनी को पुलिस ने 25 नवंबर की रात थाने की पेट्रोलिंग टीम ने संदिग्ध रूप से घूमते हुए पकड़ा था। इस दौरान इसने भी पुलिस द्वारा रोकने पर फरार होने की कोशिश की पर आरोपी मौके से फरार होने लगा। पर सतर्क टीम ने उसे घेर दबोच लिया। जांच करने पर पता चला कि स्कूटी चोरी की है। पूछताछ करने पर पता चला कि वह कई वाहन चोरी कर चुका है, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग अलग ठीकानों से पुलिस ने चार और स्कूटी जब्त की। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.