Saturday, Mar 25, 2023
-->
To avoid scolding, the young man created a drama of his own kidnapping

डांट से बचने को युवक ने रचा खुद के अपहरण का नाटक

  • Updated on 3/18/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदीनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात एक युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। परिजनों द्वारा किए गए ट्वीट के बाद हरकत में आई मोदीनगर पुलिस ने तुरंत की अपहृत युवक की खोजबीन शुरू कर दी और देर रात करीब डेढ़ बजे उसे शेरपुर के जंगलों से सकुशल बरामद कर लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका मोहल्ले में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसकी जानकारी उसके परिजनों को हो गई थी। परिजनों की कहासुनी और डांट से बचने के लिए उसने खुद के अपहरण का नाटक रचा था।


पुलिस के मुताबिक मोदीनगर थानाक्षेत्र के बेगमाबाद इलाके में रहने वाला 19 वर्षीय अरुण सिंह पुत्र पवन सिंह ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह एकाएक घर से गायब हो गया। जिसके बाद उसने अपने मोबाइल फोन से बहन को एक मैसेज किया। जिसमें उसने लिखा कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया है। मैसेज में उसने खुद को बचाने की गुहार लगाई। अरुण का मैसेज मिलते ही परिवार के लोगों में हडक़ंप मच गया और उन्होंने तुरंत ही घटना को लेकर ट्वीट कर दिए। जिसकी जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आ गई और अरुण के परिजनों से संपर्क साधकर उसकी तलाश शुरू कर दी। 


डीसीपी जोन ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि देर रात करीब डेढ़ बजे अरुण को शेरपुर के जंगलों से सकुशल बरामद कर लिया गया। पूछताछ में अपहरण की सूचना फर्जी पाई गई। अरुण ने पुलिस को बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बात से उसके परिजन नाराज रहते हैं। परिजनों की नाराजगी को देखते हुए ही उसने खुद के अपहरण का नाटक रच दिया था। डीसीपी ने बताया कि युवक को भविष्य को ध्यान में रखते हुए उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। 
 

comments

.
.
.
.
.