Wednesday, Sep 18, 2019
to-make-my-own-skull-the-scowler-has-shot-a-woman-in-the-room

अपना खौफ बनाने के लिए, कमरे में सोती महिला को बदमाशों ने मारी गोली 

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिवारवालों ने महिला को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ली है। जिसमें कुछ संदिग्ध बाइक पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस को मौके पर से कारतूस का खोल पड़ा मिला है। 

Related image

जानकारी के मुताबिक, घायल महिला की पहचान रेनू (45) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ आर ब्लॉक ज्वालापुरी पश्चिम विहार इलाके में ग्राउंड फ्लोर पर रहती है। परिवार में पति, तीन बेटी और एक बेटा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार के दिन पीसीआर को रेनू को गोली मारने की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची। रेनू को परिवार वालों ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया था।

परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि रेनू मकान के मेन दरवाजे से सटे कमरे में सो रही थी। तभी उनको गोली चलने और रेनू के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी थी। जब वह मौके पर पहुंचे। रेनू बिस्तर पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। उसके छाती में गोली लगी थी। पुलिस ने जब रेनू के घर गई। मेन लकड़ी के दरवाजे पर गोली के निशान थे। गोली दरवाजा पार कर रेनू को लग गई थी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रेनू का ऑपरेशन हुआ है। देर रात तक उनके ब्यान नहीं हुए थे। परिवार वालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन जिस तरह से रेनू को गोली लगी है। उससे लगता है कि बदमाशों ने परिवार वालों को डराने के मकसद से दरवाजे पर गोली चलाई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.