Thursday, Aug 16, 2018

दाऊद पर खुलासे से लेकर महिला अधिकारी से छेड़छाड़ तक, पढ़ें क्राइम की Top खबरें

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर-

दाऊद के करीबी ने किया PAK का पर्दाफाश, भारत का दबाव बढ़ने पर यहां छिपता है DON

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक खास साथी फारुख टकला जिसे सीबीआई ने हाल में गिरफ्तार किया है। टकला ने सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ में खुलासा किया कि दाऊद पाकिस्तान में रह रहा है। पाकिस्तान की पोल खुलते हुए टकला ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजर्स दाऊद इब्राहिम के घर की सुरक्षा करते हैं। 

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की जमीन पर भू-माफिया की नजर, डर कर पुलिस से लगाई गुहार

 कभी मुम्बई में आतंक का पर्याय रहे माफिया सरगना अबू सलेम ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अपनी जमीन को ‘अवैध कब्जे’ से मुक्त कराने के लिये पुलिस से फरियाद की है। इस वक्त मुम्बई की तलोजा सेंट्रल जेल में बंद आजमगढ़ के सरायमीर कस्बा स्थित पठान टोला मुहल्ले के मूल निवासी सलेम और उसके भाई अब्दुल कय्यूम अंसारी ने हाल में सरायमीर थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है।

UBER कैब चालक ने महिला अधिकारी से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उबर कैब चालक ने युवती को अगवा कर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इतना ही नहीं बल्कि उसे कार में भी बंद कर दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

CBI निदेशक पर लगा 15 लाख का जुर्माना, सामने आई ये चौंका देने वाली वजह

सीबीआई के निदेशक पर महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकारी आयोग द्वारा एक मामले में गलत जांच करने को लेकर 15 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मीडिया की खबरों के मुताबिक एमबीए के एक छात्र की मौत के मामले में गलत जांच करने के कारण इंसाफ मिलने में वक्त लगने पर सीबीआई निदेशक पर 15 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

एर्नाकुलम पुलिस ने 2 करोड़ रुपये के हशीश तेल को किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार

सोमवार को एर्नाकुलम ग्रामीण पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये के उच्च गुणवत्ता वाले हरे हशिश तेल को बरामद किया है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया के साथ संदिग्ध लिंक रखने वाले 38 वर्षीय एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले जो व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है उसे मटु मनोज के नाम से जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.