Wednesday, Oct 20, 2021
-->
traffic-policemen-hanging-on-the-bonnet-of-a-running-car

दौड़ती हुई कार के बोनेट पर लटका ट्रैफिक पुलिसकर्मी, शूटिंग समझकर वीडियो बनाने लगे लोग

  • Updated on 9/16/2021

 

नई दिल्ली (टीम डिजीटल): दिल्ली से सटे नोएडा में बुधवार रात सेक्टर 18 अट्टा पीर पर एक दौड़ती हुई कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लटका देख लोग उसकी वीडियो बनाने में जुट गए। लोगों ने समझा कि फिल्म की शूटिंग चल रही। लेकिन हकीकत में आरोपी कार सवार, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चोट पहुंचाना चाहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गनीमत रही कि इस पूरे मामले में ट्रैफिक पुलिसकर्मी सही सलामत है।

 

पुलिस के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस मे तैनात कांस्टेबल प्रशांत कुमार बुधवार शाम को सेक्टर 18 स्थित अट्टा पीर पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात थे। इसी दौरान एक कार चालक को उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखा, तो उन्होंने कार रुकवा कर उसका चालान करना चाहा। आरोप है कि इसी दौरान कार चालक ने कार को तेजी से दौड़ा दिया। जिस पर कांस्टेबल प्रशांत कुमार ने कार को रोकने का प्रयास किया, मगर कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पुलिसकर्मी कार की बोनट पर गिर गया। इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी और अट्टा चौक से रजनीगंधा चौराहे तक कार चालक पुलिसकर्मी को बोनट पर लेकर सड़क पर कार दौड़ाता रहा। इस दौरान यातायात पुलिसकर्मी ने कार का वाइपर पकड़ कर कुछ देर तक खुद को गिरने से रोके रखा, लेकिन थोड़ी देर बाद कार का वाइपर भी टूट गया। उन्होंने बताया कि काफी मुश्किल के बाद रजनीगंधा लाल बत्ती पर जाकर कार रुकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरजीत सिंह के रूप में हुई है। आरोपी एक निजी बैंक का कर्मचारी है।

 

वर्जन

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया किकॉन्स्टेबल प्रशांत की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.