Sunday, May 22, 2022
-->
trapped-in-a-love-trap-got-a-false-nikahnama-prepared-now-she-herself-is-caught-in-the-tra

प्रेमजाल में फंसाया, झूठा निकाहनामा तैयार कराया, अब खुद जाल में फंस गई

  • Updated on 11/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। प्रेमजाल में फंसाने, फर्जीवाड़ा कर झूठा निकाहनामा तैयार कराने और दुष्कर्म में फंसाने में माहिर महिला पर अब पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। दुष्कर्म केस में समझौता करने के नाम पर जमीन और मोटी रकम की डिमांड की थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी महिला के कारनामों को जानकर पुलिस भी स्तब्ध है। दूसरों पर रौब गालिब करने को वह अक्सर खुद के पुलिस विभाग में कार्यरत होने का दावा भी करती है। जनपद गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है। 

पेट्रोल पंप कर्मचारी को बनाया शिकार
पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर निवासी पीड़ित दंपति के 3 बच्चे हैं। परिवार का मुखिया पेट्रोल पंप पर कर्मचारी है। पेट्रोल पंप पर काम के दौरान कर्मचारी की मुलाकात एक महिला से हो गई थी। आरोप है कि महिला ने कर्मचारी को प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। पीड़ित ने महिला के प्रपोजल को ठुकरा दिया। इस बीच आरोपी महिला ने फर्जी आधार कार्ड के जरिए झूठा निकाहनामा भी बनवा लिया। इसके बाद पीड़ित के खिलाफ पुलिस में दुष्कर्म की शिकायत की। ऐसे में कर्मचारी के पक्ष में उसका साला आगे आ गया। 

रौब दिखाने के नायाब हथकंडे
आरोप है कि महिला ने कर्मचारी के साले के विरूद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस मामले में समझौता करने को वह अब भूखंड और 5 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) से की गई थी। प्रारंभिक जांच में महिला के खिलाफ आरोपी सही पाए जाने पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है। दरअसल महिला के कारनामों से पेट्रोल पंप कर्मचारी का पूरा परिवार खासा परेशान है। वह खुद को यूपी पुलिस में होने का दावा कर नागरिकों को डराती-धमकाती भी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस प्रकरण में किसी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.