Wednesday, Dec 01, 2021
-->
traumatic-accident-the-high-speed-of-the-bike-took-the-lives-of-the-young-man

दर्दनाक दुर्घटना : युवक-युवती की जान ले गई बाइक की हाईस्पीड

  • Updated on 10/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। तेज रफ्तार बाइक के कारण वीरवार को युवक-युवती की जान चली गई। डिवाइडर से अचानक बाइक टकराने से दोनों अपना संतुलन खोकर एलिवेटेड रोड से नीचे आ गिरे। दोनों को तत्काल नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान युवक-युवती ने दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान बाइक एलिवेटेड रोड पर पड़ी रही। सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह दुर्घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में प्रकाश में आई है।

पुलिस के मुताबिक बाइक सवार आदिल व निशा खान दोपहर करीब 2 बजे राजनगर की तरफ जा रहे थे। वसुंधरा पुलिस चौकी के सामने इंदिरापुरम कट से वह एलिवेटेड रोड पर चढ़ गए। इस दरम्यान तेज रफ्तार बाइक एकाएक डिवाइडर से टकरा गई। ऐसे में आदिल व निशा का संतुलन भी बिगड़ गया। दोनों एलिवेटेड रोड से नीचे आ गिरे। हालाकि बाइक एलिवेटेड रोड पर पड़ी रह गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने तत्काल मौके पर एम्बुलेंस को बुलाया। एंबुलेंस के जरिए युवक-युवती को नजदीक के अटलांटा अस्पताल में ले जाया गया।

वहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह बाइक का तेज रफ्तार में एलिवेटेड के डिवाइडर से टकराना है। डिवाइडर से बाइक की टक्कर होने पर युवक-युवती असंतुलित होकर रोड से नीचे गिर गए थे। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच चल रही है। बता दें कि यह एलिवेटेड रोड यूपी गेट से होकर इंदिरापुरम के रास्ते राजनगर एक्सटेंशन तक जाता है। एलिवेटेड रोड पर अक्सर फर्राटा गति से वाहन दौड़ाए जाने के चलते दुर्घटनाएं होती रहती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.