Friday, Jul 01, 2022
-->
tribute-paid-to-martyr-cisf-asi-in-terrorist-attack

आतंकी हमले में शहीद सीआईएसएफ एएसआई को दी गई श्रद्धांजलि 

  • Updated on 4/26/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
जम्मू में आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में शहीद हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) सहायक उप निरीक्षक एस पी पटेल को दिल्ली दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी गई। यह हमला २२ अप्रैल को जम्मू के सुंजवान इलाके में हुई थी, जिसमें पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए थे और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।
बल के प्रवक्ता डॉ अनिल पांडेय ने बताया कि दिवंगत सहायक उपनिरीक्षक एस पी पटेल का पार्थिव शरीर जम्मू से विमान द्वारा दिल्ली लाया गया था, यहां से आगे उनके मूल स्थान के निकटतम हवाई अड्डे जबलपुर (मध्य प्रदेश) के लिए ले जाया जाना था। दिल्ली एयरपोर्ट पर पार्थिव शरीर के पहुंचने पर अपर महानिदेशक सीआईएसएफ पी एस फलणीकर समेत अन्य कई सीआईएसएफ परिष्ठ अधिकारियों ने शहीद को श्रद्धांजलि दी। बाद में उनका  पार्थिव शरीर  लगभग १५०० बजे जबलपुर हवाई अड्डे पर पहुंचा, जहां से एम्बुलेंस द्वारा सडक़ मार्ग से उनके पैतृक स्थान नौगामा, सतना ले जाया गया। सीआईएसएफ बल सदस्य, स्थानीय पुलिस और जिला अधिकारी भी इस दौरान वाहन के साथ रहे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.