Friday, May 07, 2021
-->

बेटे को जलाकर मारने  की भी की थी कोशिश

  • Updated on 1/30/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। साऊथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में मां द्वारा अपने ढाई साल के बेटे आशू को दूसरी मंजिल से सीढिय़ों पर फेंकने के मामले में नया खुलासा हुआ है। मासूम के पिता नितिन गुप्ता ने अपनी पत्नी सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा है उसने 6 महीने आशू गुप्ता को जलाकर मारने की भी कोशिश की थी। पीड़ित परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज की सीडी भी पुलिस को सौंप दी है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद महिला को गिरफ्तार किया जाएगा। 

गैंगवार@ नजफगढ़: पूर्व विधायक के हत्यारोपी के पिता की हत्या

ज्ञात रहे कि 24 जनवरी को सोनू गुप्ता ने सास-ससुर से कहासुनी के दौरान अपने ढाई साल के बेटे आशू गुप्ता को दूसरी मंजिल से सीढिय़ों पर फेंक दिया था। नितिन गुप्ता परिजनों के साथ पुल प्रहलादपुर के शर्मा मार्केट में रहता है। नितिन कास्मेटिक की दुकान चलाता है। उसने सोनू से पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। परिजनों के अनुसार सोनू आज के जमाने की एडवांस लड़की है। उसका एडवांस रहना उसके परिवार को पसंद नहीं था।

लूट के इरादे से बुजुर्ग महिला की हत्या, अवैध रूप से शराब बेचती थी महिला

जिससे शादी के कुछ दिनों बाद ही परिवार में कलह शुरू हो गई। सास-ससुर व पति से आए दिन झगड़ा होने पर सोनू अक्सर थाने पहुंच जाती थी। नितिन भी परिवार में होने वाली कलह से दुखी होकर अपनी पत्नी सोनू व बेटे आशू के साथ परिजनों से अलग रहने लगा। इसके बावजूद सोनू का अपने सास ससुर के घर आना जाना लगा रहता था। 24 जनवरी की शाम सोनू के सास ससुर उसे घर पर समझा रहे थे। पास में ही ढाई साल का बेटा आशू गुप्ता बेड पर सो रहा था। सास की किसी बात पर गुस्से में आकर सोनू ने सो रहे आशू को बेड से उठाया और दूसरी मंजिल से सीढियों से नीचे फेंक दिया। घायल आशू को एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.