Sunday, Dec 04, 2022
-->
tried-to-rape-a-minor-girl-student-by-giving-her-a-sanitizer

नाबालिग छात्रा को सैनीटाइजर पिलाकर दुष्कर्म का किया प्रयास

  • Updated on 5/11/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के थाना फेस 1 क्षेत्र में एक नाबालिग को सैनीटाइजर पिलाकर उससे दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पीडि़ता की बड़ी बहन आ जाने से आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 5 हरौला में 17 साल की नाबालिग लडक़ी किराए के मकान में रहती है। वह एक निजी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती है। मंगलवार सुबह सवा दस बजे पूर्व में पड़ोस में रहने वाला किराएदार रजनीश उसके रूम में घुस गया और उसे जबरन सैनीटाइजर पिलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना के समय युवती की बड़ी बहन और मम्मी-पापा नौकरी पर गए थे। किसी प्रकार से नाबालिग ने अपना फोन अपनी बहन को मिलाकर छोड़ दिया। चीख-पुकार सुनकर नाबालिग की बड़ी बहन अपने स्कूल से घर पहुंच गई, तभी आरोपी युवती को छोडक़र भाग खड़ा हुआ। सैनीटाइजर पिलाने से नाबालिग की हालत खराब हो गई। परिजनों ने तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग का जिला अस्पताल में इलाज कराया। साथ ही पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। थाना प्रभारी बीरेश पाल गिरी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.