Saturday, Jul 31, 2021
-->
tried-to-rape-elderly-woman-stripped-and-stabbed-25-times-kmbsnt

शर्मनाक! बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश, निर्वस्त्र कर 25 बार मारा चाकू

  • Updated on 6/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 30 वर्षीय एक युवक ने दल्लूपुरा में रह रही 66 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश की, जब बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो युवक ने महिला को निर्वस्त्र कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी। सिरफिरे युवक ने बुजुर्ग महिला की जांघ और अन्य निचले हिस्सों पर चाकू से कई वार किए। दराती से बुजुर्ग का गला और पैर भी काट दिए। इसके बाद युवक ने महिला के पेट और निचले हिस्से में करीब 25 से अधिक बार चाकू से वार कर उसके शरीर को बुरी तरह काटने की कोशिश की।

यह दर्दनाक वाकया पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा गांव में हुआ। हालांकि पुलिस ने मामले में आरोपी युवक विपिन, पुत्र नवल सिंह निवासी दल्लूपुरा को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें उसने बताया कि वह महिला से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था और जब उसने विरोध किया तो यह हत्या की।

राम जन्मभूमि घोटाला: 2 करोड़ की जमीन 10 मिनट के अंतराल में 18 करोड़ की कैसे बिकी- AAP

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी रेप की पुष्टि 
पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला से रेप हुआ है कि नहीं यह बाद मेडिकल जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। बताया जा रहा है कि विपिन दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है और संपन्न परिवार से है।

रविवार को बुजुर्ग महिला का बेटा ड्यूटी पर चला गया। महिला तड़के ही मंडी से सब्जी लाई और पोते के साथ दुकान पर बेचने लगी। दोपहर 12:00 बजे वह अपने पोते को दुकान पर छोड़ कर घर पर खाना बनाने के लिए आ गई। 2:00 बजे जब बेटा ड्यूटी से घर लौटा तो मां की हालत देखकर उसके होश उड़ गए।

राम जन्मभूमि घोटाला: 2 करोड़ की जमीन 10 मिनट के अंतराल में 18 करोड़ की कैसे बिकी- AAP

जब बेटा घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए
मां के शव के पास दराती और चाकू पड़े हुए थे और पूरे कमरे में खून ही खून बिखरा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना अशोकनगर पुलिस के अलावा वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के मुताबिक मृत बुजुर्ग महिला अपने बेटे और 14 वर्षीय पोते के साथ दल्लूपुरा गांव में किराए पर रहती थी। बुजुर्ग का एक बड़ा बेटा बिहार में रहता है जबकि एक छोटा बेटा कंपनी में गार्ड है, जबकि घर का खर्च चलाने के लिए बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ घर के पास ही सब्जी की दुकान चलाती थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.