Tuesday, Nov 29, 2022
-->
trouble-on-e-rickshaw-and-auto-drivers

ई-रिक्शा और ऑटो चालकों पर आफत, किसी से कैश व वाहन लूटा तो किसी का कान तक काट लिया

  • Updated on 11/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। चालक को जबरन नशीला पदार्थ सुंघाकर बदमाश दिनदहाड़े नकदी व ई-रिक्शा लूटकर ले गए। पीड़ित को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। 3 दिन बाद बेहोशी टूटने पर पुलिस से शिकायत की गई। उधर, सवारियां बैठाने पर उभरे विवाद में दांतों से ऑटो चालक का कान काट लिया गया। 

उस पर चाकू से भी हमला किया गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाजियाबाद के विजय नगर व घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में यह मामले प्रकाश में आए हैं। भीमनगर निवासी अरविंद कुमार किराए पर ई-रिक्शा चलाता है। सम्राट चौक के पास 15 नवम्बर को 4 युवक अरविंद के रिक्शा में सवार हुए। 

गऊशाला फाटक जाने के दरम्यान चांदमारी झुग्गी-झोपड़ी के पास चारों युवकों ने चालक से मारपीट कर नशीला पदार्थ सुंघा दिया। तदुपरांत पीड़ित को सड़क किनारे फेंककर डेढ़ हजार रुपए और ई-रिक्शा लूटकर बदमाश फरार हो गए। वादात के 3 दिन बाद होश में आने पर अरविंद ने ई-रिक्शा मालिक कृपाशंकर तथा पुलिस से शिकायत की। 

एसएचओ अनीता चौहान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। उधर, छपरौला निवासी दीपक यादव पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर ऑटो चलाता है। वह रेलवे स्टेशन के पास सवारियों का इंतजार कर रहा था। तभी वहां बबलू गौतम व अजय गौतम निवासी नंदग्राम आ पहुंचे। 

ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया। आरोपियों ने मारपीट कर दांतों से काटकर दीपक का कान अलग कर दिया। यही नहीं चाकू मारकर अंगुली जख्मी कर दी गई। शोर-शराब मचने और भीड़ जुटने पर हमलावर फरार हो गए। बाद में पीड़ित को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

उधर, घंटाघर कोतवाली प्रभारी महेश सिंह राणा ने बताया कि बबलू व अजय के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.