Sunday, Nov 28, 2021
-->
truck crushes bike rider, death

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

  • Updated on 9/16/2021

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत 

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शास्त्री पार्क इलाके में एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक मदन कुमार सिंह (21) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 जानकारी के मुताबिक मदन कुमार सिंह परिवार के साथ सोनिया विहार पुस्ता पर रहते थे। उनके परिवार में पिता दल बहादुर एक भाई कृष्णा और मां मनोरमा है। मदन प्राइवेट काम करते थे,  12 सितंबर को दोपहर पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल डलवा कर काम से जा रहे थे, जैसे ही वे शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी एक ट्रक ने टक्कर मार दी और वह ट्रक में फंस गए घायल को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 15 सितंबर की रात उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वीरवार को शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.