Tuesday, Jun 28, 2022
-->
truck-crushes-two-youths-truck-dragged-far-enough-after-death

ट्रक ने दो युवकों को कुचला, मौत के बाद भी काफी दूर तक घसीटता रहा ट्रक

  • Updated on 1/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला सीमापुरी इलाके में उस समय प्रकाश में आया जहां ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इतना ही नहीं ट्रक बाइक समेत युवक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

एक युवक राहुल (23) की मौके पर ही मौत हो गई। वही प्रिंस (21) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्रिंस परिवार के साथ लोनी गेट, छोटा बाजार शाहदरा में रहता था। इसके परिवार में पिता रवि प्रकाश, मां महेश देवी व एक भाई है। प्रिंस पत्राचार से बीए करने के अलावा प्राइवेट नौकरी भी करता था।

नए साल के जश्न में पड़ा भंग, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या 

वहीं इसका दोस्त राहुल परिवार के साथ जनता कॉलोनी, शाहदरा में रहता था। इसके परिवार में पिता नैन सिंह, मां सुरेश देवी, तीन बहनें व दो भाई हैं। सोमवार रात को प्रिंस व राहुल जागरण में शाहदरा इलाके में गए थे। दोनों के परिवार में माता-पिता और अलावा अन्य सदस्य हैं।

प्रिंस ओपन से बीए फाइनल वर्ष के साथ-साथ जॉब भी करता था और राहुल खेल में तैयारी कर रहा था। परिजनों ने बताया कि दोनों अपने रिश्तेदार के घर जागरण में गए थे। इसी दौरान रात को राहुल ने प्रिंस को घर छोडऩे के लिए कहा। बाद में प्रिंस राहुल को बाइक पर उसके घर छोडऩे जाने लगा।

लेकिन इससे पहले वह झिलमिल पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने गया। इसी दौरान दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों की माने तो ट्रक बाइक समेत युवक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गया। प्रिंस ने घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी।

15 सालों में अमेरिका ने PAK को दी 208461 करोड़ की मदद, आजादी के बाद से कर रहा था सहायता

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि राहुल की मौके पर ही मौत हो गई थी। वही, प्रिंस ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, मामले की छानबीन कर रहे अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस को कोई हेलमेट नहीं मिले हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हादसे के समय दोनों दोस्त बगैर हेलमेट के थे। सीमापुरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.