Tuesday, Oct 04, 2022
-->
truck-driver-s-body-found-in-a-drain-near-the-company

कंपनी के पास नाले में मिला ट्रक चालक का शव 

  • Updated on 3/8/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना कासना क्षेत्र में साइट 5 स्थित कंपनी के पास नाले में ट्रक चालक का शव पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने बिसरा जांच के लिए लैब भेजा है। पुलिस का मानना है कि शराब के नशे में नाले में गिरने की वजह से ट्रक चालक की मौत हुई है।

मूलरूप से सिवान बिहार का रहने वाला राजेश्वर ट्रक चलाता था। वह सोमवार को साइट-5 स्थित कंपनी में ट्रक से कुछ सामान लेकर आया था। इसके कुछ देर बाद कंपनी के पास नाले में उसका शव पड़ा मिला। मृतक के सिर में चोट का निशान था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि बिसरा जांच के लिए लैब भेजा गया है। बिसरा की रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इस संबंध में पुलिस से किसी ने कोई शिकायत भी नहीं की है। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.