Friday, Oct 07, 2022
-->
tv-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-writer-dies-by-suicide-family-blames-cyber-loan-prsgnt

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेहद पॉपुलर और टीवी जगत में लोगों का सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टाि चश्माट' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेखकों की टीम में से एक लेखक अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने आत्महत्या कर ली है। 

अभिषेक काफी समय से इस सीरियल के लिए लिख रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक ने पिछले हफ्ते सुसाइड किया था और वो किसी बड़े धोखे के शिकार हुए थे। 

फैंस को पसंद आया Coolie No 1 के गाने तेरी भाभी में सारा अली खान का Look

बताया जा रहा है कि अभिषेक ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें 'आर्थिक परेशानियों' के बारे में लिखा गया है। अभिषेक के परिवार वालों ने भी बताया है कि उनके बेटे के साथ साइबर धोखाधड़ी हुई थी। जिसकी वजह से वो परेशान हो गया था।

परिवार ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस बारे में मुंबई मिरर में पब्लिश हुई एक खबर के अनुसार अभिषेक के परिवार वालों और दोस्तों  में आरोप लगाया है कि अभिषेक की मौत के बाद से ही उसके साथ धोखा करने वालों की तरफ से फोन आते रहे हैं। वो उनका पैसा लौटाने के लिए कह रहे हैं क्योंरकि अभिषेक ने उन्हें लोन में गारंटर बनाया था।

कोरोना से संक्रमित हुए अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन

पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार, अभिषेक मकवाना, 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद चारकोप पुलिस ने इस बारे में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था। वहीँ, परिवार का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है। 

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक के भाई जेनिस ने अभिषेक के ईमेल्सथ के जरिये ये खुलासा किया है कि फाइनेंशियल फ्रॉड की बात सामने आई है। इसके साथ ही पुलिस को मिले अभिषेक के सुसाइड नोट में भी आर्थिशक धोखाधड़ी की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि प‍िछले बहुत महीनों से अभिषेक आर्थिक तंगी झेल रहा था लेकिन उसने इस बारे में किसी को बताया नहीं था।

Bigg Boss 14: फिनाले वीक में आया नया Twist, घर से बेघर हुए निक्की और राहुल

बताते चले कि इस बहुचर्चित धारावाहिक के मुख्य लेखक तारक मेहता का 2017 में निधन हो गया था। यह टीवी सीरियल उनके कॉलम 'दुनिया ने उंधा चश्मा' पर ही आधारित है। तारक मेहता के निधन के बाद लोगों को लगा था कि यह शो बंद हो जायेगा लेकिन कुछ लेखकों की टीम ने इसे संभाला। तारक मेहता 87 वर्ष की आयु के थे और अहमदाबाद में उनका निधन हुआ था।

2008 में असित कुमार मोदी ने उनके लेख दुनिया ने ओंधा चश्मा" की कहानी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा बनाया जो सब टीवी पर प्रसारित होता है। इस कहानी में एक तारक मेहता का भी किरदार लेखक और कॉमेडियन शैलेश लोधा निभा रहे हैं। यह हास्य टेलिविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर में लोकप्रिय है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.