जुड़वां बेटियां हुईं पैदा तो पति ने पत्नी को पिलाया फिनाइल

  • Updated on 11/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हरियाणा के जींद जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। वहां स्थित एक गांव बोहतवाला में पत्नी को लड़कियां पैदा होने पर पति ने अपने परिवारजनों के साथ मिलकर फिनाइल पिला दिया।

इस घटना के बाद महिला की हालत बिगड़ गई। वहां के स्थानीय थाना सदर की पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति और परिवाजनों के खिलाफ मारपीट करने और जहरीला पदार्थ पिलाने का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला का नाम कुसुम है। कुसुम ने अपने पति सतीश के खिलाफ पुलिस को सारी जानकारी दी।

WhatsApp को लेकर केंद्र सरकार ने किया कानून में बदलाव, 7 साल तक की होगी सजा

उसने अपनी शिकायत में बताया कि सतीश से उसकी शादी 2006 हुई थी। उसका पति सतीश राजकीय स्कूल में अध्यापक है। वैवाहिक जीवन के दौरान उसे आईवीएफ से जुड़वां लड़कियां हुई। जिसके बाद से उसका पति सतीश, सास धनपति तथा देवरानी सुमन उसे ताने देते रहते थे और मारपीट करते थे।

गत 24 नवम्बर देर शाम को उसके पति, सास तथा देवरानी ने उसके साथ मारपीट की और जबरन उसके मुंह में फिनाइल डाल दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। घटना की सूचना पाकर मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे शहर के निजी अस्पताल में ले गए।

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आतंकियों का खुलासा,यूनिवर्सिटी से गायब हुआ छात्र IS में शामिल

सदर थाना पुलिस ने कुसुम की शिकायत पर उसके पति सतीश, सास धनपती तथा देवरानी सुमन के खिलाफ मारपीट करने और जहरीला पदार्थ देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.