Tuesday, May 24, 2022
-->
two-accused-arrested-for-cheating-people-by-sending-messages-in-the-name-of

शॉपिंग एप मीशू के नाम पर मैसेज भेजकर लोगों से ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार 

  • Updated on 5/12/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 1 पुलिस ने वीरवार को सेक्टर-16 स्थित सेवेन वंडर्स बिल्डिंग में एक अन्य कार्यालय में छापेमारी कर फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार दो आरोपी शॉपिंग एप मीशू के नाम पर मैसेज भेजकर लोगों के साथ ठगी करते हैं। 

थाना प्रभारी बीरेश पाल गिरी ने बताया कि आरोपियों की पहचान न्यू अशोक नगर दिल्ली निवासी अरुण कुमार और गौतमपुरी दिल्ली निवासी शान के रुप में हुई है। आरोपी शॉपिंग एप मीशू के नाम पर लोगों को वाट्सएप काल और मैसेज भेजकर लकी ड्रा निकलने का झांसा देकर, लोगों से रिफंड, कैंसलेशन व अन्य चार्ज के बहाने ठगी करते थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 मोबाईल फोन, एक लैपटॉप और 20 शीट कस्टमर डाटा बरामद की है। आरोपी पिछले करीब डेढ़ माह से लोगों के साथ ठगी कर रहे थे। आरोपी अब तक पांच लाख रुपए से अधिक की ठगी कर चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.