Friday, Jan 28, 2022
-->
two accused arrested for stealing more than 500 vehicles in 10 years

10 साल में 500 से अधिक वाहन चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 1/14/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक अन्तर्राज्यीय दो पहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी पिछले करीब 10 सालों में दिल्ली एनसीआर से 500 से अधिक दो पहिया वाहन चोरी कर हिसार के एक व्यक्ति को बेच चुके हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देत हैं। 

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शुक्रवार को  12/22 चौराहे पर चैकिंग के दौरान अन्तर्राज्यीय दो पहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सलमान निवासी ग्राम बैसारे थाना राया जनपद मथुरा वर्तमान और सुमित निवासी ग्राम घड़ौली थाना गाजीपुर दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी सलमान वर्तमान में पलवल हरियाणा में रहता है। इनके कब्जे से चोरी की 20 बाइक व स्कूटी, दो फर्जी नंबर प्लेट और लॉक तोडऩे वाले तीन हुक बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे 2012 से दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और हरियाणा के अलग-अलग जिलों से दो पहिया वाहन चोरी कर रहे हैं। आरोपियों ने पूछताछ करने पर बताया कि वे चोरी के दो पहिया वाहन हरियाणा के हिसार में रहने वाले संजय अरोड़ा को बेचते थे। संजय वाहनों की नंबर प्लेट, इंजन व चेसिस नंबर बदलकर उसे अलग-अलग राज्यों में बेचता है। एडीसीपी ने बताया कि गिरोह में शामिल संजय व पिन्टू को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.