Monday, Sep 26, 2022
-->
two arrested including bollywood actor in black marketing of remdesivir injection

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में बॉलीवुड एक्टर सहित दो गिरफ्तार

  • Updated on 9/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना साइबर क्राइम पुलिस ने कोरोना महामारी के दौरान बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने कोरोना महामारी के दौरान सैकड़ों लोगों के साथ 50 लाख रुपए से अधिक की ठगी की है। आरोपियों में एक बॉलीवुड एक्टर है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।  

थाना साइबर क्राइम प्रभारी रीता यादव ने बताया कि 10 अक्टूबर 2021 को रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने के नाम गाजियाबाद की एक महिला के साथ एक लाख 15 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला थाने में दर्ज किया गया था। जांच के दौरान पुलिस ने मंगलवार को गाजियाबाद निवासी मयंक खन्ना और यश मेहता को गिरफ्तार किया है। मयंक एक बीपीओ में कार्यरत है। जबकि आरोपी यश मेहता बॉलीवुड एक्टर है। यश के पिता फिल्म डायरेक्टर हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने के नाम सैकड़ों लोगों के साथ 50 लाख रुपए अधिक की ठगी की है। थाना साइबर क्राइम में तैनात इंस्पेक्टर एसपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गाजियाबद कोतवाली के अलावा दिल्ली के कई थानों में धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने धोखाधड़ी की कई वारदातों को स्वीकार किया है। 

5 अगस्त को रिलीज हुई थी आरोपी यश मेहता की फिल्म मैच ऑफ लाइफ 
आरोपी यश मेहता के पिता विशाल मेहता फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अपने बेटे यश मेहता को बॉलीवुड में लांच करने के लिए करने के लिए उन्होंने मैच ऑफ लाइफ से फिल्म बनाई थी। फिल्म में लीड रोल में यश मेहता के साथ अमित मिश्रा, राजपाल यादव, स्टेफी पटेल, गजाला परवीन,  सुप्रिया कार्णिक, सुधा चंद्रन, अनिल धवन, जाकिर हुसैन, अखिलेंद्र मिश्रा, हेमंत पाण्डेय, वृजेश हिर्जे, अरुण बाली और पंकज बेरी ने भी अभिनय किया था। आरोपी यश मेहता की फिल्म मैच ऑफ लाइफ 5 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.