Wednesday, Jan 26, 2022
-->
two auto lifters on fake number plates, stolen bikes arrested

नकली नंबर प्लेट, चोरी की बाइक पर सवार दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

  • Updated on 9/16/2021

नकली नंबर प्लेट, चोरी की बाइक पर सवार दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

 

• 4 कि. मी पीछा करने के बाद, दोनों अपराधियों को धर दबोचा

 

•  बुद्ध विहार इलाके से चोरी हुई बाइक बरामद 

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उतरी दिल्ली में सड़क पर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए, जगुआर हाईवे पेट्रोल टीमों को विशेष रूप से आउटर रिंग रोड पर संवेदनशील इलाकों में तैनात किया गया है। टीमों को उनके निर्धारित हिस्सों पर 3 पारियों में तैनात किया गया है, जो चौबीसों घंटे गश्त करती रहती हैं। ये गश्ती दल अपने निर्धारित मार्गों और आस-पास के क्षेत्र से संबंधित पीसीआर कॉल पर भी नजर रखते हैं और तुरंत मौके पर पहुंच जाते हैं। ये पेट्रोलिंग टीमें दिल्ली पुलिस की रोको-टोको रणनीति को लागू कर संदिग्धों की जांच भी करती हैं। सिपाही संदीप जगुआर टीमों के पूरे ऑपरेशन की निगरानी कर रहे है। 

 

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त एन्टो अल्फोंस ने बताया कि, जगुआर हाईवे पेट्रोल टीम नंबर 04 और 05 शाम की पाली में तैनात पुलिसकर्मी उत्तम, मनीष, रमेश, राठी, दिलीप, धर्म, पवन,  विजय  इलाके में गश्त कर रहे थे। इस बीच उन्होंने दो लड़कों को जो बजाज पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार को देखा, जो वजीराबाद फ्लाईओवर की ओर से बहुत तेज गति से आ रहे थे और बुराड़ी रिंग रोड की ओर जा रहे थे। संदिग्धों को जैगुआर पुलिस टीमों द्वारा रुकने का संकेत दिया गया, लेकिन उन्होंने रुकने के बजाय गति को और तेज कर दिया, जिससे जगुआर टीमों को और ज्यादा संदेह हुआ। पुलिस टीमों ने तुरंत उनका पीछा किया और आईटीआई धीरपुर के पास करीब चार किलोमीटर पीछा करने के बाद रोका संदिग्ध व्यक्ति संतुष्ट जनक जवाब नहीं दे पाए। जांच करने पर मोटरसाइकिल में फर्जी नंबर प्लेट मिली। चोरी की थी। पकड़े गए आरोपियों में सुमित निवासी बादली गांव, और रवि पुत्र, निवासी बाबा मोहन राम कॉलोनी जगराम चौक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.