Sunday, May 22, 2022
-->
two-crooks-who-cut-stolen-vehicles-from-delhi-from-the-junkyards-of-meerut-caught

दिल्ली से चोरी वाहनों को मेरठ के कबाडिय़ों से कटवाने वाले दो बदमाश पकड़े

  • Updated on 12/15/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली से वाहनों को चोरी करने के बाद मेरठ में कबाडिय़ों के पास ले जाकर उनको कुछ हजार रुपये में कटवाने वाले एक शातिर गैंग का बुध विहार पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गैंग इलाके में रेकी करने के बाद बाइक व स्कूटी का लॉक कुछ ही सैंकेंड में तोडक़र वाहन समेत फरार हो जाते थे। आरोपियों की पहचान किशन और कासिम उर्फ मुख्तार के रूप में हुई है। दोनों आरोपी शाहबाद डेयरी इलाके के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से कार और बाइक व मास्टर चाबी जब्त की है।


 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते सोमवार को बुध विहार थाने में रिठाला के रहने वाले राजकुमार ने अपनी इक्को कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामला हेड कांस्टेबल राजीव कांस्टेबल राजेश, जेल सिंह और रोबिन को मामले की जांच सौंपी गई थी। पुलिस टीम ने वारदात वाली जगह लगे दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें आरोपियों के बारे में पुख्ता जानकारी मिली।

अपने हयूमैन सॉर्से की सहायता से दोनों आरोपियों को  रिठाला पुलिस पिकेट पर वाहन चैकिंग के वक्त पकड़ लिया। जब वह उसी कार से कहीं पर जा रहे थे। जबकि उनको एक साथी सोनू फरार होने में कामयाब हो गया। जो किशन को भाई है। आरापियों की निशानदेही पर विजय विहार इलाके से चोरी बाइक भी जब्त की। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद दो वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि सोनू गैंग का लीडर है।

तीनों पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर पहले सोनू को पकडऩे की कोशिश कर रही है। जिसने फोन को स्वीच ऑफ कर रखा है। पुलिस किशन की निशानदेही पर उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जिसके बाद वह मेरठ में चोरी के वाहनों को काटने वाले आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.