Monday, Sep 27, 2021
-->
Two miscreants arrested for robbing in Kothi No. 9, two accomplices absconding

कोठी नंबर.9 में लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, दो साथी फरार

  • Updated on 9/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजनगर सेक्टर 9 में पुलिस चौकी के पास बुजुर्ग दंपति की कोठी नंबर 9 में लूटपाट की वारदात करने वाले दो बदमाशों को कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उनके दो साथी लूटे गए माल के साथ फरार बताए गए हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी गई रकम में से 20 हजार रुपए और दो चाकू बरामद किए हैं।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने ही अपने दो साथियों के साथ बुजुर्ग दंपति सुरेन्द्र वर्मा के घर वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों के पकड़े जाने पर पुलिस ने सेक्टर.23 संजयनगर में हुई लाखों रुपए की चोरी की घटना का भी पर्दाफाश किया है। पुलिस का कहना है कि फरार बदमाशों को भी पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है। 


एसएचओ कविनगर संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में गुलधर निवासी स्वयं उर्फ  बैटरी व जागृति विहार निवासी कृष्णा उर्फ  सुनील शामिल हैं। दोनों बदमाशों को एएलटी आरओबी के पास से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। एसएचओ का कहना है कि आरोपियों ने अपने दो साथियों के नाम बताए हैं। साथ ही बताया कि बुजुर्ग दंपति के घर से लूटा गया माल, ज्वैलरी व अन्य पैसा उन्हीं के पास है। 


बुजुर्ग महिला के पैर छू कर गए थे बदमाश
पकड़े गए बदमाशों ने 31 अगस्त को तडक़े करीब साढ़े 3 बजे सेक्टर.9 निवासी सुरेन्द्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की थी। बुजुर्ग दंपति पूर्व महापौर आशु वर्मा के रिश्ते में मामा लगते हैं और उनके घर के पास ही रहते हैं। घटना के बाद अरुणा वर्मा ने बताया कि जाते वक्त बदमाश उनके पैर छू कर गए थे। साथ ही बोलकर गए थे वह उनके घर से लूटा गया कैश छह माह बाद वापस कर देंगे। बदमाश उनके घर से 1 लाख रुपए कैश और करीब ढाई लाख रुपए की ज्वैलरी लूट कर ले गए थे। 


 

comments

.
.
.
.
.