Thursday, Aug 11, 2022
-->
two-nigerians-arrested-for-smuggling-heroin-cocaine-and-mdma

हेरोइन, कोकीन और एमडीएमए तस्करी में दो नाइजीरियन गिरफ्तार

  • Updated on 7/1/2022

हेरोइन, कोकीन और एमडीएमए तस्करी में दो नाइजीरियन गिरफ्तार
12 ग्राम एमडीएमएए 10 ग्राम कोकीन और 513 ग्राम हेरोइन बरामद 

 

पूर्वी दिल्ली, 1 जुलाई (नवोदय टाइम्स): दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शकरपुर इलाके से नशा तस्करी के आरोप में दो नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपी हेरोइन, कोकीन और एमडीएमए जैसे नशीले पदार्थ सप्लाई कर रहे थे। आरोपियों में विटालिस (47) और मेजी (34) के कब्जे से 12 ग्राम एमडीएमए, 10 ग्राम कोकीन और विटालिस के पास से 513 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों ने दिल्ली एनसीआर में ड्रग सप्लाई की बात कबूली है। पुलिस दोनो आरेपियों से पूछताछ कर यह पता लगा रही  है कि आरोपी ड्रग्स लाते कहां से थे और सप्लाई किसे करते थे।
क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात उनकी टीम एक सूचना के आधार ड्रग्स सप्लाई करने वालों की तलाश में निकली थी। सूचना मिली कि दो नाइजीरियन दिल्ली एनसीआर में हेरोइन, कोकीन और एमडीएमए नामक ड्रग्स की सप्लाई करने वाले शास्त्री पार्क से नोएडा जाने वाले पुश्ता रोड पर आएंगे।

आरोपी ललिता पार्क में किसी को ड्रग्स देंगे। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देने के बाद पुलिस  टीम ने मौके पर ट्रैप लगाया। बुधवार-वीरवार की दरम्यानी रात 1:40 बजे दो अफ्रीकी नागरिक पैदल आते दिखाई दिए। मुखबिर ने इशारा किया कि यही दोनों सप्लायर हैं। टीम ने आरोपियों को दबोच लिया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.