Sunday, Oct 02, 2022
-->
two-people-were-shot-at-after-dispute-with-a-dj-over-playing-of-songs-in-palam-village

राजधानी में DJ फिर बना विवाद की वजह, युवकों को मारी गोली, हालत गंभीर

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पालम इलाके में डीजे मालिक ने 10 बजे के बाद डीजे चलाने से मना किया तो कार्यक्रम में शािमल मोहित नाम के लड़के से उसका झगड़ा हो गया। पहले तो मामला शांत हो गया। लेकिन कुछ देर बाद मोहित अपने दोस्ती शैंकी भारद्वाज और तुषार को बुला डीजे वाले मोनू की पिटाई कर दी।

नाराज मोनू ने भी अपने भाई को बुलाया और शैंकी भारद्वाज (23) और तुषार(16) को गोली मार दी। दोनों को घायल हालत में उपचार के लिए वेंकेटश अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

गाजियाबाद में सरेआम बदमाशों की गुंडागर्दी, दूध कारोबारी को गोलियों से भूना

डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपी अमित उर्फ मोनू (29), आशीष (23) और डीजे प्लेयर अक्षय उर्फ हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस संजय शर्मा की तलाश कर रही है। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पालम के बडिय़ाल मोहल्ला निवासी महेश शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार को उनकी पोती का घर में कुअं पूजन का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के लिए बाटा चौक स्थित कच्ची चौपाल पर डीजे लगाकर लोग डांस कर रहे थे।

अकाली दल ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 1984 सिख दंगों के कातिलों को बचा रही है दिल्ली सरकार

रात तकरीबन 10 बजे डीजे बजाने वाले अक्षय ने डीजे बजाना बंद कर दिया। डीजे बंद करने पर मोहित नामक युवक की अक्षय से कहासुनी हो गई। हालांकि डीजे मोनू नामक युवक ने लगवाया था, लिहाज झगड़े के दौरान अक्षय ने मोनू को मौके पर बुला लिया। उस वक्त लोगों ने मामला शांत करा दिया। 

बताया जा रहा है कि लड़ाई से नाराज मोहित ने अपने दोस्त शैंकी व तुषार को बुला लिया। उसके बाद तीनों मिलकर मोनू को बुरी तरह से पिटाई कर डाली। नाराज मोनू ने भी फोन कर अपने भाई संजय शर्मा को मौके पर बुला लिया।

RRTS परियोजना: दिल्ली-पानीपत के बीच बनना है रेल कॉरिडोर लेकिन ‘जेब’ खाली

संजय मौके पर अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और आते ही शैंकी और तुषार की छाती पर गोली मार दी और फरार हो गया। तुरंत ही दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.