Thursday, Jun 30, 2022
-->
two-real-brothers-attacked-with-sharp-weapons-during-marriage-ceremony

शादी समारोह के दौरान दो सगे भाइयों पर धारदार हथियार से हमला

  • Updated on 5/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट के फार्म हाउस में शादी समारोह के दौरान दो सगे भाइयों पर धारदार हथियार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

गाजियाबाद गऊपुरी गोशाला फाटक के रहने वाले संदीप ने बताया कि वह बुधवार की रात ग्रेनो वेस्ट स्थित फार्म हाउस में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। इसी बीच उसके मोहल्ले के रहने वाले राजेंद्र, दिनेश, रविंद्र, हरेंद्र और कुछ अज्ञात लोग उसके पास पहुंचे और आंखों पर कुछ केमिकल फेंका और मारपीट शुरू कर दी। उसने घटना की सूचना अपने भाई और पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद उसका भाई भी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद आरोपियों ने दोनों भाइयों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। पीडि़त का आरोप है कि आरोपियों ने हत्या करने की धमकी दी। पीडि़त ने इस मामले की शिकायत थाना बिसरख पुलिस से की और आरोपियों से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.