Thursday, Feb 02, 2023
-->
two robbers arrested for robbing retired colonel''''s car

रिटायर्ड कर्नल की कार लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

  • Updated on 11/28/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में कार लूटने वाले दो बदमाशों को थाना फेस 2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश कार चालक से मारपीट कर उसकी आंखों में मिर्च डालकर कार लूटकर फरार हो जाते थे। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई  कार, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं। बरामद कार रिटायर्ड कर्नल के चालक से लूटी गई थी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

सेन्ट्रल नोएडा डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि दिल्ली के साउथ कैंपस में 23 सितम्बर को एक हैरियर कार लूट की जीरो एफआईआर दर्ज की गई थी। उस जीरो एफआईआर को नोएडा की थाना सेक्टर 20 में ट्रांसफर किया दिया गया। पकड़े गए लुटेरे थाना सेक्टर 20 क्षेत्र से गाड़ी में सवारी बनकर बैठे थे। उसके बाद दिल्ली में चालक की आंखों में मिर्ची डालकर चालक को फेंक कर गाड़ी लूटकर फरार हो गए थे। यह गाड़ी एक रिटायर्ड कर्नल की थी। थाना सेक्टर 20 पुलिस घटना की विवेचना कर रही थी। साथ ही इस मामले में थाना फेस 2 पुलिस को सूचना दी गई थी कि यह लुटेरे फेस टू क्षेत्र में सक्रिय हैं। इसके बाद थाना फेस टू पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुट गई। सोमवार को पुलिस ने लूट के मामले में फरार चल रहे दो लुटेरे रोशन और अनिल को कुलेसरा बॉर्डर के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई हैरियर कार भी बरामद कर ली है। इन दोनों ही लुटेरों पर एक एक दर्जन से ज्यादा लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। इस लूट के मामले में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नोएडा और गाजियाबाद में देते थे वारदातों को अंजाम
पकड़े गए लुटेरे बड़े ही शातिर तरीके से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी सवारी बनकर गाड़ी में बैठ जाया करते थे और उसके बाद चालक की आंखों में मिर्ची डालकर और उसके मुंह पर कपड़ा बांधने के बाद उसे सुनसान जगह फेंक दिया करते थे और गाड़ी लेकर फरार हो जाए करते थे। यह लोग नोएडा और गाजियाबाद में काफी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस को लंबे समय से इस गिरोह की तलाश थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.