Tuesday, Jan 25, 2022
-->
two-sides-clashed-over-organizing-a-religious-program-in-a-rented-warehouse

किराए के गोदाम में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन पर दो पक्ष भिड़े

  • Updated on 11/28/2021

किराए के गोदाम में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन पर दो पक्ष भिड़े

- एक शख्स घायल, पुलिस ने क्रॉस एफआईआर कर एक को किया गिरफ्तार

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

बिंदापुर थाना क्षेत्र स्थित मटियाला गांव में किराए पर लिए गए एक गोदाम में धार्मिक कार्यक्रम आयोजन दो समुदाय के लोग भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान गोदाम की दीवार पर लगे बोर्ड को दूसरे समुदाय के लोगों ने जबरन उतार दिया। दोनो पक्ष के बीच हुए हाथापाई में एक शख्स घायल हो गया। इधर पुलिस इस मामले में दोनो पक्ष की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। बिंदापुर थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

जानकारी के अनुसार मटियाला के स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले एक समुदाय विशेष के लोगों ने एक गोदाम को धार्मिक आयोजन के लिए किराए पर लिया था। पिछले रविवार को यहां आयोजन हुआ था जिसमें काफी संख्या में लोग जुटे। इस भीड़ से फैली अव्यवस्था पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। बाद में स्थानीय लोगों ने कहा कि इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए जिसमें बड़ी संख्या में लोग जुटे। दोनों पक्षों के बीच बात भी हुई। आरोप है कि इस रविवार को यहां फिर से भीड़ जुटनी शुरू हो गई। उन लोगों ने एक बोर्ड भी लगाया था जिसपर चर्च लिखा था। इसके बाद यहां विवाद हो गया। डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि पुलिस इस मामले में दोषियों की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.