Monday, Oct 25, 2021
-->
two-smugglers-arrested-for-consuming-consignments-in-delhi-22-kg-of-ganja-recovered

दिल्ली में नशे की खेप खपाने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 22 किलो गांजा बरामद

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अलीगढ़ से सस्ते दामों में गांजा लाकर दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करने वाले दो तस्करों को खोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार में लदा 22 किलो गांजा और वेट मशीन बरामद की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दिल्ली.एनसीआर क्षेत्र में नशे की खेप सप्लाई कर रहे थे। इनके नेटवर्क से जुड़े अन्य तस्करों को भी पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है। 


एसएचओ खोड़ा बृजेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर लौधी चौक इलाके से नहर की पटरी के पास कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर कार से 22 किलो गांजा व वेट मशीन बरामद हुई। पकड़े गए तस्करों की पहचान खोड़ा कॉलोनी निवासी आनंद शर्मा और प्रह्लाद शाह उर्फ साडू के रूप में हुई है।

एसएचओ ने बताया कि प्रह्लाद शाह अपने साथी आनंद शर्मा की कार में अलीगढ़ से सस्ते दामों में गांजा भरकर लाता था। जिसे आनंद शर्मा स्थानीय इलाके में फुटकर में सप्लाई करता था और प्रह्लाद दिल्ली के तस्करों को थोक में गांजे की सप्लाई पहुंचाता था। 1 किलो गांजे पर आरोपी 2 से 3 हजार रुपए का मुनाफा कमाते थे। एसएचओ का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ में अपने नेटवर्क से जुड़े कई लोगों के नाम बताए हैं। उन्हें भी पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.